जम्मू कश्मीर के नेताओं ने आईईएस 2020 परीक्षा में सफल रहे तनवीर को बधाई दी

जम्मू कश्मीर के नेताओं ने आईईएस 2020 परीक्षा में सफल रहे तनवीर को बधाई दी

Edited By: , July 31, 2021 / 10:39 PM IST

श्रीनगर, 31 जुलाई (भाषा) जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ ही विभिन्न दलों के नेताओं ने तनवीर अहमद खान को भारतीय आर्थिक सेवा (आईईएस) 2020 परीक्षा में दूसरा रैंक हासिल करने पर शनिवार को बधाई दी।

सिन्हा ने कहा कि जम्मू कश्मीर के युवा स्वाभाविक रूप से सामर्थ्यवान और क्षमता से भरपूर हैं तथा खान की उपलब्धि केंद्र शासित प्रदेश के युवाओं को प्रेरित करेगी। उपराज्यपाल ने ट्विटर पर कहा, ‘‘निगीनपुरा कुंड, कुलगाम के तनवीर अहमद खान को भारतीय आर्थिक सेवा (आईईएस) 2020 में अखिल भारतीय स्तर पर दूसरा रैंक प्राप्त करने पर बधाई। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि जम्मू-कश्मीर के युवा स्वाभाविक रूप से सामर्थ्यवान और क्षमता से भरपूर हैं। उनकी सफलता हमारे युवाओं को और प्रेरित करेगी। मैं उनके उज्ज्वल करियर की कामना करता हूं।’’

जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने खान को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश का नाम रोशन किया है। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी खान को सफलता के लिए बधाई दी। नेशनल कॉन्फ्रेंस की युवा इकाई ने भी ट्वीट करके खान को शुभकामनाएं दी।

भाषा आशीष अमित

अमित