जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा जल्द बहाल होना चाहिए क्योंकि यह हमारी पहचान है: अल्ताफ बुखारी |

जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा जल्द बहाल होना चाहिए क्योंकि यह हमारी पहचान है: अल्ताफ बुखारी

जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा जल्द बहाल होना चाहिए क्योंकि यह हमारी पहचान है: अल्ताफ बुखारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 10, 2021/7:17 pm IST

श्रीनगर, 10 सितंबर (भाषा) जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने शुक्रवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा जल्द बहाल होना चाहिए क्योंकि ये यहां के लोगों की पहचान है। बुखारी ने केंद्र शासित प्रदेश में जल्द से जल्द विधानसभा चुनाव कराने की भी वकालत की।

बुखारी ने श्रीनगर में संवाददाताओं से कहा, ” हम जल्द राज्य का दर्जा बहाली चाहते हैं क्योंकि यह हमारी पहचान है। हालांकि, यह भी अहम है कि जल्द विधानसभा चुनाव होने चाहिए। सिर्फ यह बयानबाजी नहीं होनी चाहिए कि चुनाव होने जा रहे हैं। जमीनी स्तर पर लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और उन्हें जमीनी स्तर पर लोकतंत्र मुहैया कराना हमारा कर्तव्य है।”

जम्मू-कश्मीर की मुख्यधारा के छह दलों वाले गुपकर घोषणापत्र गठबंधन (पीएजीडी) पर निशाना साधते हुए बुखारी ने आरोप लगाया, ” हम जनता से हमारा समर्थन करने की अपील करते हैं। हमारी पार्टी ईमानदार है। हम गिरगिट की तरह रंग नहीं बदलते, जिस तरह पीएजीडी ने जनता के सामने दिखावा किया कि उन्हें चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन आज वे चिल्ला रहे हैं कि वे चुनाव लड़ेंगे, बहुमत हासिल करेंगे और सरकार बनाएंगे।”

भाषा शफीक दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)