लखीमपुर हिंसा: दिल्ली-गाजियाबाद मार्ग पर यातायात कुछ समय हुआ प्रभावित, नोएडा सीमा पर सघन जांच |

लखीमपुर हिंसा: दिल्ली-गाजियाबाद मार्ग पर यातायात कुछ समय हुआ प्रभावित, नोएडा सीमा पर सघन जांच

लखीमपुर हिंसा: दिल्ली-गाजियाबाद मार्ग पर यातायात कुछ समय हुआ प्रभावित, नोएडा सीमा पर सघन जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 4, 2021/3:11 pm IST

नयी दिल्ली, चार अक्टूबर (भाषा) लखीमपुर खीरी में हिंसा के मद्देनजर गाजियाबाद पुलिस द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग-9 और 24 को बंद किए जाने के कारण दिल्ली पुलिस ने सोमवार को गाजीपुर सीमा की तरफ जाने वाले यातायात को कुछ समय के लिए दूसरी तरफ मोड़ दिया।

यातायात पुलिस ने ट्विटर पर यातायात के लिए उपलब्ध रास्तों के बारे में लोगों को अवगत कराया। एक ट्वीट में कहा गया कि दिल्ली से गाजियाबाद आने वाले यातायात को अक्षरधाम सेतु से नोएडा और विकास मार्ग से गाजियाबाद की तरफ मोड़ा गया है। रोड नंबर-57ए पर यातायात को शाहदरा, आनंद विहार और गाजियाबाद के लिए हसनपुर करकरी मोड़ की ओर कर दिया गया है। यातायात पुलिस ने ट्वीट में कहा कि गाजीपुर चौराहे से आनंद विहार, रोड नंबर 56 के रास्ते भोपुरा बॉर्डर गाजियाबाद, मुर्गा मंडी चौराहे से डॉ हेडगेवार मार्ग और फिर नाला रोड से यूपी गेट गाजियाबाद के लिए मार्ग परिवर्तन किया गया है।

करीब 45 मिनट बाद एक अन्य ट्वीट में यातायात पुलिस ने यात्रियों को सूचित किया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-24 को फिर से खोल दिया गया है और सामान्य यातायात बहाल कर दिया गया है।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने नोएडा-दिल्ली के बॉर्डर पर सख्त जांच शुरू कर दी है। डीएनडी, चिल्ला बॉर्डर तथा कालिंदी कुंज बॉर्डर पर जांच के कारण काफी लंबा जाम लग गया। लखीमपुर कांड के पीड़ितों से मिलने के लिए दिल्ली से कई दलों नेताओं की यात्रा के मद्देनजर उन्हें रोकने के लिए पुलिस एक-एक वाहन की जांच कर रही है।

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस उपायुक्त (यातायात) गणेश पी शाहा ने बताया कि नोएडा-डीएनडी टोल बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस और नोएडा पुलिस द्वारा सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है।

भाषा आशीष मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers