सोनू सूद के साथ लाखों परिवारों की दुआएं हैं : केजरीवाल |

सोनू सूद के साथ लाखों परिवारों की दुआएं हैं : केजरीवाल

सोनू सूद के साथ लाखों परिवारों की दुआएं हैं : केजरीवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 15, 2021/7:57 pm IST

नयी दिल्ली, 15 सितंबर (भाषा) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में इस अभिनेता का सहयोग मिला था।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग के अधिकारी कथित कर चोरी की जांच के सिलसिले में बुधवार को मुंबई व कुछ अन्य स्थानों पर सोनू सूद से संबद्ध परिसरों में पहुंचे।

केजरीवाल ने सूद के समर्थन में उतरते हुए ट्वीट में कहा, ‘‘ सच्चाई की राह पर लाखों मुश्किलें हैं, लेकिन सच्चाई की हमेशा जीत होती है। सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है।

सोनू जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।’’

दिल्ली सरकार ने हाल ही में उन्हें आम आदमी पार्टी सरकार के ‘देश का मेंटोर्स’ कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था। इस कार्यक्रम के तहत छात्रों को अपना करियर तलाशने में मदद की जाएगी।

आप नेता एवं पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट किया, ‘‘यह कुछ और नहीं, बल्कि लाखों लोगों द्वारा मसीहा माने जाने वाले एक बड़े परोपकारी को असुरक्षित सरकार की ओर से चुनिंदा तरीके से निशाना बनाया जाना है। ’’

आप विधायक आतिशी ने आरोप लगाया कि अभिनेता एव परोपकारी सोनू सूद के खिलाफ आयकर विभाग का ‘‘सर्वे’’ भाजपा द्वारा यह स्पष्ट संदेश है कि वह देश में अच्छा काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को निशाना बनाएगी।

आतिशी ने ट्वीट किया, ‘‘लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की मदद करना क्या सोनू सूद का गुनाह था? मुश्किल घड़ा में मदद करना क्या उनका गुनाह था?’’

उल्लेखनीय है कि पिछले साल कोविड-19 महामारी के प्रसार को रोकने के लिए लागू किये गये राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान अभिनेता प्रवासी श्रमिकों को अपने गृह राज्य पहुंचने में मदद करने को लेकर खबरों में रहे थे। उन्होंने महामारी की दूसरी लहर के दौरान भी लोगों की मदद की।

भाषा

सुभाष माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)