जम्मू कश्मीर में बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद, चार गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर में बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद, चार गिरफ्तार

Edited By: , October 14, 2021 / 08:34 PM IST

श्रीनगर, 14 अक्टूबर (भाषा) जम्मू कश्मीर के पुलवामा और शोपियां जिलों से बृहस्पतिवार को बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किये गये और चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस थाना जेनापुरा को विशेष सूचना मिली थी कि शोपियां के चिल्लीपुरा के निवासी अब्दुल हमीद शेख और बिलाल अहमद शेख दोनों नशीले पदार्थों की तस्करी में लिप्त हैं और उन्होंने अपने घरों में भारी मात्रा में मादक पदार्थ जमा कर रखे है।

उन्होंने कहा कि इसके बाद, एक पुलिस दल ने एक कार्यकारी मजिस्ट्रेट के साथ विशिष्ट स्थानों पर छापा मारा। प्रवक्ता ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान पुलिस ने दोनों घरों से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किये।

उन्होंने कहा कि अब तक चार लोगों को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।

प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य घटना में काकापोरा थाने को सूचना मिली थी कि मोहनवीजी काकापोरा निवासी गुलजार अहमद उर्फ बेटा और मोहम्मद रफीक मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल हैं और अपने घरों में भारी मात्रा में प्रतिबंधित पदार्थ रखे हुए हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम ने विशिष्ट स्थान पर छापा मारा और तलाशी के दौरान 27 किलोग्राम गांजे के पत्ते और 28 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद किया।

प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी भागने में कामयाब रहे लेकिन उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

भाषा

देवेंद्र माधव

माधव