LG saheb scolds me says Delhi CM Arvind Kejriwal

केजरीवाल ने वीके सक्सेना पर कसा तंज, कहा- ‘जितना LG साहेब मुझे डांटते हैं, उतना तो मेरी बीवी भी नहीं…, मुझे लिखे हैं कई लव लेटर’

Arvind Kejriwal : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी अलग तरह की राजनीति के लिए जाने जाते हैं। उनके बयान मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 6, 2022/11:58 pm IST

Arvind Kejriwal : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी अलग तरह की राजनीति के लिए जाने जाते हैं। उनके बयान मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। उनका  एलजी वीके सक्सेना के बीच में तकरार कम होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों समय-समय पर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहते हैं। अब अरविंद केजरीवाल ने एलजी वीके सक्सेना पर बड़ा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि वे उन्हें काफी डांटते हैं, उन्हें थोड़ा चिल करना चाहिए।

read more : लड़की से छेड़खानी करने से मना करने पर युवक की चाकू से गोदकर कर दी हत्या, मर्डर को दिया सड़क हादसे का रूप 

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि LG साहेब रोज मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं। पिछले 6 महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहेब, थोड़ा chill करो। और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें। अब यहां पर केजरीवाल ने बिना नाम लिए एलजी वीके सक्सेना के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। वे लगातार आरोप लगा रहे हैं कि पीएम मोदी के इशारों पर ही एलजी वीके सक्सेना काम कर रहे हैं और आप सरकार के काम में अड़चने ला रहे हैं।

read more : रामलीला: ‘रावण’ की हुई जमकर कुटाई, ‘राम-लक्ष्मण’ ने दौड़ा-दौड़ाकर लात-घूसों से जमकर पीटा, देखें मजेदार Video 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एलजी वीके सक्सेना की तरफ से सीएम केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी गई थी। उस चिट्ठी में इस बात पर नाराजगी जाहिर की गई थी कि केजरीवाल या फिर उनकी सरकार का कोई भी मंत्री गांधी जयंती के मौके पर राजघाट या विजय चौक नहीं गया। एलजी ने इसे प्रोटोकॉल तोड़ना तक कहा था। चिट्ठी में लिखा था कि गांधी जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री या फिर दिल्ली सरकार का कोई भी मंत्री राजघाट नहीं पहुंचा। न ही लाल बहादुर शास्त्री की समाधि पर सीएम केजरीवाल या कोई मंत्री नहीं आया।

 
Flowers