M.K. Stalin Attack on PM Modi for UCC

“प्रधानमंत्री मोदी देश की क़ानून-व्यवस्था बिगाड़ रहे है”, UCC मामले पर इस राज्य के मुख्यमंत्री हुए नाराज

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2023 / 09:04 PM IST, Published Date : June 29, 2023/9:04 pm IST

नई दिल्ली: समान नागरिक संहिता को लेकर राजनितिक रार बढ़ता नजर आ रहा है। प्र्धानमंत्रीय मोदी के यूसीसिस पर दिए बयान के लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने उनपर हमला बोला है। स्टालिन ने पीएम पर आरोप लगाया है कि वह कानून व्यवस्था बिगाड़ने का काम कर रहे है। (M.K. Stalin Attack on PM Modi for UCC) न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक स्टालिन ने कहा कि ” पीएम मोदी कहते हैं कि देश में दो तरह के कानून नहीं होने चाहिए हैं। वो ऐसा कहकर सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने और देश में भ्रम पैदा करके 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने की सोच रहे हैं। वो देश कि कानून-व्यवस्था बिगाड़ने का काम कर रहे है”। मुख्यमंत्री स्टालिन ने आगे कहा कि लोग 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं।

मुख्यमंत्री की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में भर्ती, रद्द की गई कैबिनेट की बैठक 

दरअसल यूसीसी मामले पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि था, ”हम देख रहे हैं कि समान नागरिक संहिता के नाम पर लोगों को भड़काने का काम हो रहा है। एक घर में परिवार के एक सदस्य के लिए एक कानून हो, दूसरे के लिए दूसरा तो क्या वह परिवार चल पाएगा। फिर ऐसी दोहरी व्यवस्था से देश कैसे चल पाएगा? हमें याद रखना है कि भारत के संविधान में भी नागरिकों के समान अधिकार की बात कही गई है।”

‘ये लोग (विपक्ष) हम पर आरोप लगाते हैं लेकिन हकीकत यह है कि वे मुसलमान, मुसलमान करते हैं। अगर वे वास्तव में मुसलमानों के हित में (काम) कर रहे होते, तो मुस्लिम परिवार शिक्षा और नौकरियों में पीछे नहीं होते।

पहले दिन धुंआधार कमाई करेगी सत्यप्रेम की कथा, जानिए कैसा है फिल्म के प्रति पब्लिक का रिएक्शन

पीएम मोदी ने आगे कहा कि तीन तलाक इस्लाम का जरूरी अंग है तो यह पाकिस्तान, कतर, जॉर्डन, इंडोनेशिया जैसे देशों में क्यों नहीं है। वहां क्यों बंद कर दिया गया। (M.K. Stalin Attack on PM Modi for UCC) मैं समझता हूं कि मुसलमान बेटियों पर तीन तलाक का फंदा लटका कर उन पर अत्याचार की खुली छूट चाहते हैं, ये इसलिए उसका समर्थन करते हैं। मैं जहां जाता हूं मुस्लिम बहनें बीजेपी के साथ खड़ी रहती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें