Magician Shiv Kumar challenges Dhirendra Krishna Shastri

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास नहीं है कोई अलौकिक शक्ति, देश के नामी जादूगर ने ऐसा कहते हुए बाबा को दी चुनौती

Magician Shiv Kumar challenges Dhirendra Krishna Shastri : जादूगर शिव कुमार ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी है।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 12:09 PM IST, Published Date : January 30, 2023/12:07 pm IST

Magician Shiv Kumar challenges Dhirendra Krishna Shastri : छतरपुर। बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वह लगातार नए विवादों से घिरते जा रहे है। काशी के संतों के समर्थन के बाद अब काशी विद्वत कर्मकांड परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य अशोक द्विवेदी ने भी आचार्य धीरेंद्र को नसीहत दी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि तांत्रिक सिद्धियां आपके पास हैं लेकिन उसका व्यापारीकरण उचित नहीं है। भारत के प्राचीन तंत्र शास्त्रों में कौतुक विद्या का उल्लेख मिलता है।

read more : पुलिस में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, 35 हजार से अधिक पदों पर निकलने जा रहीं बंपर भर्तियां, यहां जानें पूरी डिटेल 

Magician Shiv Kumar challenges Dhirendra Krishna Shastri : साथ ही कहा कि आचार्य धीरेंद्र अपनी रामकथा पर ध्यान रखें और निजी संबंधों व निजी लोगों का ही कल्याण करें। वह जो दरबार लगाकर अपनी विद्या के जरिए आम जनता को चमत्कृत करते हैं, यह ठीक नहीं है। रामकथा कहें लेकिन इसे इवेंट बनाकर पेश न करें। सिद्धियां जब तक गुप्त रहती हैं तभी कल्याणकारी होती हैं। अगर यह सिद्धियां चली गईं तो जीवन कष्टकारी हो जाएगा। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि भारतीय तंत्र शास्त्र से प्राप्त विद्या को व्यापार न बनाएं।

read more : व्यापार मेले में लगी भीषण आग, 3 दुकानों को लिया चपेट में, मची अफरातफरी 

Magician Shiv Kumar challenges Dhirendra Krishna Shastri : कई संतों ने धारेंद्र शास्त्री को चुनौति दी है। तो वहीं देश के नामी जादूगर शिव कुमार ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि संसार में कोई अलौकिक या दिव्य शक्ति नहीं है। जादू चमत्कार या अलौकिक नहीं है। यह साइंस का ही एक रूप है। इसे ऐसे पेश किया जाता है, जिससे सामने वाले को यह जादू प्रतीत होता है।

read more : कंसर्ट के दौरान इस बॉलीवुड सिंगर पर हुआ हमला, पुलिस की हिरासत में आरोपी

जादूगर शिवकुमार ने कहा है कि जादू बहुरंगी, मेडिटेशन और योग का समावेश है। यह मिश्रित कला है। यह कोई भगवान का चमत्कार नहीं है। बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के बयानों के बाद चमत्कार को लेकर देशभर में बहस छिड़ी हुई है। वह जादूगरों के आगे अपना चमत्कार साबित करें। इसके बाद तमाम जादूगर उनके आश्रम में सेवा करने लग जाएंगे। भारत के करीब 28 जादूगरों को शिव कुमार ने अलवर बुलाया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers