युवक की पीट-पीटकर हत्या

युवक की पीट-पीटकर हत्या

Edited By: , October 17, 2021 / 05:37 PM IST

जींद, 17 अक्तूबर (भाषा) जींद के गांव रामपुरा में एक युवक की शनिवार रात को कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी जिसका शव रविवार सुबह सफीदों-असंध रोड पर सच्चा सौदा गुरुद्वारा के निकट पड़ा हुआ मिला। सूचना पाकर पुलिस उपाधीक्षक साधूराम, सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार व शहर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और शव का मुआयना किया।

सफीदों पुलिस को दी शिकायत में मृतक प्रिंस पाल की मां बलजीत कौर ने कहा कि उनका बेटा 16 अक्टूबर को शाम 4 बजे घर से यह कहकर गया था कि वह अपने चाचा के लड़के का जन्मदिन मनाने जा रहा है। शिकायत के अनुसार रात को जब वह अपने बेटे को फोन करती रहीं तो फोन नहीं उठा और बाद में बंद हो गया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद प्रिंस के एक दोस्त ने देर रात आकर उन्हें बताया कि वे दोनों रामपुरा गांव गये थे और प्रिंस वहां अपनी एक दोस्त से मिलने उसके घर के अंदर चला गया। शिकायत के अनुसार दोस्त ने बताया कि उसके बाद घर के अंदर से प्रिंस की चीखें सुनाई देने लगीं और उसने देर रात प्रिंस के घर पहुंचकर यह जानकारी दी। प्रिंस के परिवार के कुछ लोग जब रामपुरा पता लगाने गये तो उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

पुलिस उपाधीक्षक साधूराम ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 342, 302, 201 व 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

भाषा सं. वैभव

वैभव