दिल्ली में बुराड़ी चौक के पास उप्र का एक व्यक्ति मृत मिला, शरीर पर हमले के निशान

दिल्ली में बुराड़ी चौक के पास उप्र का एक व्यक्ति मृत मिला, शरीर पर हमले के निशान

: , May 29, 2022 / 01:01 AM IST

नयी दिल्ली, 28 मई (भाषा) उत्तरी दिल्ली में बुराड़ी चौक के समीप एक व्यक्ति का शव मिला जिस पर चाकू से हमले के जख्म के निशान हैं। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि युवक की चाकू गोदकर हत्या की गयी है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरी) सागर सिंह कलसी ने बताया कि इस व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के संभल के निवासी राकेश कुमार के रूप में की गयी है जो अपने बेटे की शादी के लिए रिश्तेदारों को न्यौता देने कुछ दिन पहले दिल्ली आया था।

पुलिस ने कहा कि शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे बुराड़ी चौक पर मुख्य मार्ग के समीप उसका शव मिला।

परिवार ने पुलिस को बताया कि कुमार करीब 50,000 रुपये नकदी लेकर दिल्ली आया था और उसे निहाल विहार इलाके में नवीन (35) नामक व्यक्ति के पास ठहरना था।

उन्होंने बताया कि नवीन और कुमार एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं।

डीसीपी ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को नवीन और कुमार ने द्वारका इलाके में शराब पी थी। नवीन को अपने मालिक का फोन आया कि संजीव (22) नाम के युवक की गाड़ी में कुछ दिक्कत हेा गयी है। दोनों वजीराबाद पहुंचे और संदीप के वाहन को ठीक किया।

कलसी ने बताया कि इसके बाद संदीप और नवीन ने कुमार का पैसा लूटने की योजना बनायी। उन्होंने कुमार को चाकू मारा और उन्हें भी कुछ चोटें आयी। वे नवीन के पास से नकदी ले गए और शव को सड़क किनारे फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके पास से खून के दाग लगे कपड़े, कुछ नकदी और एक वाहन बरामद किया गया है।

भाषा

गोला संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)