साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो..नई नवेली दुल्हन ने ऐसा क्या करती थी कि गुहार लगाते पति पहुंचा थाने

साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो..नई नवेली दुल्हन ने ऐसा क्या करती थी कि गुहार लगाते पति पहुंचा थाने

Edited By: , June 7, 2021 / 05:51 PM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरसअल एक युवक शादी के कुछ दिनों बाद ही थाने आ धमका और पुलिस वालों से अपनी पत्नी से बचाने की गुहार लगाने लगा। युवक ने अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसे सुनकर पुलिस वालों के भी कान खड़े हो गए। फिलहाल मामले में पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है। 

Read More: प्रदेश में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 8 हजार 860, आज के आंकड़े देखकर मिलेगी राहत

दरअसल थाने पहुंचे युवक की 9 मई 2021 को हुई थी। युचक ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि वह उससे 5 लाख रुपए रंगदारी मांगती है। हैरानी की बात ये है कि पीड़ित पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने पहले चार शादी कर चुकी है और यह उसकी पांचवी शादी है। पति का यह भी आरोप है कि वह ऐसे ही लोगों से शादी करके पैसे ऐंठती है। 

Read More: पीएम मोदी के फ्री वैक्सीनेशन की घोषणा पर सीएम बघेल बोले- देरी से लिया गया निर्णय, टीके की निरंतर आपूर्ति ही बड़ी चुनौती 

अंकित ने इस बात के पुलिस को साक्ष्य भी दिए है। उसने बताया कि उसकी पत्नी ने पहली शादी शाहजहांपुर में दूसरी लखीमपुर में और दो अन्य शादी दूसरे जिलों में की थीं। पांचवीं शादी उससे पिछले महीने 9 मई को की। उसे इस बात की जानकारी नहीं दी गई कि पूर्व में उसकी चार शादियां हो चुकी हैं। बाद में उसे इस बात की जानकारी हुई तो पूछने पर उसकी पत्नी और उसके मायके वाले उसके पीछे पड़े हुए हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में कल के मुकाबले आज बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या, मौत का आंकड़ा भी बढ़ा

पीड़ित अंकित का कहना है कि उसने जब पैसे देने से इंकार कर दिया तो वह उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है। वहीं, पांच लाख दिए जाने के बाद वह मुक्त कर देने की बात कहती है। अंकित का आरोप है कि उसकी पत्नी और उनके मायके वाले उसके साथ कई बार मारपीट भी कर चुके हैं।

Read More: डॉ एस भारतीदासन ने आयुक्त जनसम्पर्क और मुख्य कार्यपालन अधिकारी संवाद का पदभार ग्रहण किया, मंत्रालय में विशेष सचिव की भी संभाली जिम्मेदारी