नोएडा मेट्रो के एक्वा लाइन में मंजुलिका और ‘मनी हाइस्ट’ के लूटेरे किया सफर |

नोएडा मेट्रो के एक्वा लाइन में मंजुलिका और ‘मनी हाइस्ट’ के लूटेरे किया सफर

नोएडा मेट्रो के एक्वा लाइन में मंजुलिका और ‘मनी हाइस्ट’ के लूटेरे किया सफर

: , January 25, 2023 / 01:44 AM IST

नोएडा, 24 जनवरी (भाषा) नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की एक्वा लाइन पर रविवार को फिल्म ‘भूल भुलैया’ की मंजुलिका और टीवी सीरिज ‘मनी हाइस्ट’ के लुटेरे ने सफर किया।

दोनों के मेट्रो कोच में यात्रा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस संबंध में एनएमआरसी की प्रबंध निदेशक ऋतु महेश्वरी का कहना है कि व्यावसायिक विज्ञापन के तहत फिल्म ‘भूल भुलैया’ की मंजुलिका और टीवी सीरिज ‘मनी हाइस्ट’ के लुटेरे ने आज मेट्रो में सफर किया।

उन्होंने बताया, ‘‘यह एक शूटिंग का हिस्सा है। 22 दिसंबर, 2022 को एनएमआरसी की अनुमति के बाद एक्वा लाइन मेट्रो में शूटिंग हुई थी।’’

उन्होंने बताया कि एनएमआरसी ने फिल्म शूटिंग नीति को मंजूरी दे दी है। जहां पर गैर- किराया बॉक्स राजस्व अर्जित करने के लिए किराए के आधार पर रोलिंग स्टॉक सहित अपने बुनियादी ढांचे को प्रदान किया जा रहा है।

माहेश्वरी ने बताया कि एनएमआरसी कॉरिडोर पर ‘बोट एयर डॉप्स’ के लिए मैसर्स क्रिएटिव प्रोडक्शन द्वारा विज्ञापन फिल्म की शूटिंग की गई थी।

मालूम हो कि पिछले दो दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें मंजुलिका के भेष में एक महिला मेट्रो कोच में आ रही है, तथा लोगों को डरा रही है। वहीं एक व्यक्ति डरावने वेशभूषा में कोच में प्रवेश कर रहा है।

भाषा सं अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)