एमसीडी आयुक्त ने नवनियुक्त उपराज्यपाल विनय सक्सेना से मुलाकात की |

एमसीडी आयुक्त ने नवनियुक्त उपराज्यपाल विनय सक्सेना से मुलाकात की

एमसीडी आयुक्त ने नवनियुक्त उपराज्यपाल विनय सक्सेना से मुलाकात की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : May 24, 2022/8:56 pm IST

नयी दिल्ली, 24 मई (भाषा) दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के आयुक्त ज्ञानेश भारती ने मंगलवार को नवनियुक्त उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से मुलाकात की और पूर्ववर्ती तीनों नगर निगमों से जुड़ी विभिन्न परियोजनाओं से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई।

दिल्ली के नवनियुक्त उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना यहां 26 मई को राजनिवास में पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। सक्सेना खादी और ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी) के अध्यक्ष रह चुके हैं और उन्हें सोमवार को दिल्ली का उपराज्यपाल नियुक्त किया गया था।

एकीकृत एमसीडी औपचारिक रूप से रविवार को अस्तित्व में आया था और आईएएस अधिकारियों अश्विनी कुमार और ज्ञानेश भारती ने क्रमशः नये निकाय के विशेष अधिकारी और आयुक्त के रूप में कार्यभार संभाला।

एमसीडी ने एक बयान में कहा कि आयुक्त भारती ने दिल्ली के उपराज्यपाल से मुलाकात की और उन्हें दिल्ली के पूर्ववर्ती तीनों नगर निगमों के एकीकरण के बाद अस्तित्व में आए एकीकृत निगम से संबंधित जानकारी से अवगत कराया।

बयान के मुताबिक, आयुक्त ने उपराज्यपाल को लोगों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने संबंधी निगम की परियोजनाओं के बारे में भी जानकारी दी। एमसीडी ने इसे शिष्टाचार भेंट करार दिया।

भाषा

शफीक दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers