मौलाना पर महिलाओं को गलत दवा देने का आरोप लगाकर भीड़ ने मजार को क्षतिग्रस्त किया

मौलाना पर महिलाओं को गलत दवा देने का आरोप लगाकर भीड़ ने मजार को क्षतिग्रस्त किया

Edited By: , November 24, 2021 / 06:07 PM IST

फरीदाबाद (हरियाणा), 24 नवंबर (भाषा) जिले में कथित रूप से कुछ हिंदूवादी संगठनों द्वारा एक मजार को क्षतिग्रस्त किए जाने के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गयी है और पुलिस ने इसके मद्देनजर यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बल्लभगढ़ पंचायत भवन के प्रांगण में स्थित मजार को कथित रूप से हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार देर रात क्षतिग्रस्त कर दिया।

पुलिस प्रशासन ने इस मामले में थाना शहर प्रभारी को तुरंत प्रभाव से बदल दिया है और सतीश कुमार के स्थान पर सत्यभान को नया थाना प्रभारी बनाया गया है।

गौरतलब है कि कुछ हिंदूवादी संगठनों ने मजार के मौलाना पर महिलाओं को गलत दवा देने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय पर धरना भी दिया था।

इस संबंध में फरीदाबाद के पुलिस उपायुक्त जयबीर राठी ने कहा था कि मौलाना द्वारा दी जा रही दवाओं को जांच के लिए भेजा गया है और उसकी रिपोर्ट आने तथा राजस्व रिकॉर्ड की जांच करने के बाद ही मजार के संबंध में कार्रवाई की जाएगी।

लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई किए जाने से पहले ही कथित रूप से हिंदुवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मंगवलार की रात मजार को क्षतिग्रस्त कर दिया।

भाषा सं अर्पणा नरेश

नरेश