BJP ने किया जनादेश का बलात्कार, नीतीश कुमार उसी की पैदाइश: बिहार RJD अध्यक्ष जगदानंद सिंह

Edited By: , November 16, 2020 / 10:39 AM IST

पटना: बिहार में भारी बहुमत से जीत दर्ज करने के बाद एक बार फिर एनडीए गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। नीतीश कुमार आज सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनने वाली नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार करने का ऐलान किया है। इसी बीच आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार की शपथ ग्रहण से ठीक पहले विवादित बयान दिया है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- बंगाल चुनाव तक रहेगी बिहार में NDA सरकार, नक्सल समस्या को लेकर कही ये बड़ी बात

जगदानंद सिंह ने कहा है कि बीजेपी के गोद में पलने वाले नीतीश कुमार धोखाधड़ी से मुख्यमंत्री बन जाते थे, लेकिन इस बार तो मुख्यमंत्री हैं ही नहीं। बीजेपी ने जो बलात्कार पूरी बिहार की जनता और मतदाताओं के साथ किया है, डकैती जनादेश का किया है, उसी की पैदाइश हैं नीतीश कुमार।

Read More: CM भूपेश बघेल दिल्ली रवाना, गृहमंत्री से करेंगे मुलाकात, प्रियंका गांधी वाड्रा से मांगा मिलने का समय, नीतीश कुमार को दी बधाई

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की अगुआई में एनडीए गठबंधन ने स्पष्ट बहुमत हासिल किया है जबकि महागठबंधन 110 सीटें जीतकर सत्ता से दूर रह गई। आरजेडी ने कई सीटों पर काउंटिंग और बैलेट पेपर खारिज किए जाने को लेकर धांधली का आरोप लगाया है। हालांकि, चुनाव आयोग ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है।

Read More: रायपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दिल्ली में दबोचे गए दो 2 नाइजीरियन ठग, शहर की महिला को बनाया था शिकार