Independence Day program will Not organized due to Covid-19 Infection

आजादी के जश्न पर कोरोना का ग्रहण, इस साल भी नहीं होंगे ये कार्यक्रम, इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश

आजादी के जश्न पर कोरोना का ग्रहण, इस साल भी नहीं होंगे ये कार्यक्रम : Independence Day program will Not organized due to Covid-19 Infection

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 9, 2022/8:07 pm IST

भुवनेश्वर : Independence Day program will Not organized ओडिशा सरकार ने मौजूदा कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए राज्य में कहीं भी औपचारिक परेड के बिना स्वतंत्रता दिवस को हल्के ढंग से मनाने का फैसला किया है। एक आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है कि कोई परेड नहीं होगी और स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान आम जनता को भागीदारी नहीं करने को कहा जाएगा।

Read more : मोहर्रम जुलूस के दौरान शुरू की नई परंपरा, भड़के दो समुदायों में जमकर हुआ पथराव, कई घायल 

Independence Day program will Not organized नोटिस में कहा गया है, ‘‘राज्य में कोविड-19 महामारी के मद्देनजर, ओडिशा सरकार ने पिछले वर्षों की तरह बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए कई अन्य एहतियाती उपाय किए हैं और बड़ी सभाएं नहीं करने की सलाह दी है।’’ राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के स्थल को यहां महात्मा गांधी मार्ग से राजधानी में आईडीसीओ प्रदर्शनी ग्राउंड, यूनिट-3 में स्थानांतरित कर दिया गया है। स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक मुख्य अतिथि होंगे।

Read more :  छत्तीसगढ़ सरकार ने आदिवासी समाज के लिए क्या कुछ किया? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस कार्यक्रम में दी ये जानकारी 

हालांकि, कोई परेड नहीं होगी और ओएसएपी, ओडीआरएएफ तथा बीएसएफ बटालियन की तीन टुकड़ियों द्वारा पारंपरिक सलामी गारद प्रस्तुत की जाएगी। समारोह में पुलिस बैंड भी शामिल होगा।

 
Flowers