नोएडा हवाई अड्डा : उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री मोदी के जेवर दौरे की तैयारियों की समीक्षा की |

नोएडा हवाई अड्डा : उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री मोदी के जेवर दौरे की तैयारियों की समीक्षा की

नोएडा हवाई अड्डा : उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री मोदी के जेवर दौरे की तैयारियों की समीक्षा की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 20, 2021/1:06 am IST

नोएडा, 19 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 नवंबर को होने वाले जेवर दौरे की तैयारियों की समीक्षा की।

प्रधानमंत्री गौतम बुद्ध नगर जिले के जेवर में नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के शिलान्यास समारोह में भाग लेने वाले हैं। यह हवाई अड्डा राज्य में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार की एक प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजना है। उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

अधिकारियों के अनुसार उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और गौतम बुद्ध नगर के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों की समीक्षा के लिए जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह और जिले के अन्य शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की।

अधिकारियों ने बताया कि बैठक में जिलाधिकारी सुहास एल यतिराज, पुलिस आयुक्त आलोक सिंह, संयुक्त आयुक्त लव कुमार, नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अरुण वीर सिंह, परियोजना के नोडल अधिकारी शैलेंद्र भाटिया समेत अन्य लोग शामिल हुए।

जिला सूचना अधिकारी राकेश सिंह चौहान ने बताया, ‘‘मंत्री ने सभी संबंधित अधिकारियों को अपनी कार्य योजना को अंतिम रूप देने और यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि कार्यक्रम योजना के अनुसार आयोजित किया जाए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल के पास एक हेलीपैड, भूमि पूजन समारोह और जनसभा की तैयारियों की भी समीक्षा की।’’

भाषा सुरभि अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers