पंजाब में एक भी पोस्टिंग आलम को पैसे, तोहफे दिये बिना नहीं हुई: सिद्धू की पत्नी ने लगाया आरोप |

पंजाब में एक भी पोस्टिंग आलम को पैसे, तोहफे दिये बिना नहीं हुई: सिद्धू की पत्नी ने लगाया आरोप

पंजाब में एक भी पोस्टिंग आलम को पैसे, तोहफे दिये बिना नहीं हुई: सिद्धू की पत्नी ने लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : October 23, 2021/7:17 pm IST

चंडीगढ़, 23 अक्टूबर (भाषा) पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम के साथ दोस्ती को लेकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि राज्य में एक भी अधिकारी की तैनाती आलम को ‘पैसे, तोहफे’ दिये बिना नहीं हुई।

सिद्धू के प्रधान रणनीतिक सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने भी सिंह पर निशाना साधा जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री ने उन पर पलटवार किया।

सिद्धू की पत्नी के आरोपों से एक दिन पहले पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा था कि यह पता लगाने के लिए जांच की जाएगी कि कई साल से सिंह से मिलने आती रहीं पाकिस्तानी पत्रकार का क्या पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के साथ कोई संबंध है।

पूर्व विधायक नवजोत कौर सिद्धू ने अमृतसर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘पंजाब में एक भी पदस्थापना अरूसा आलम को पैसे या तोहफे दिये बिना नहीं हुई।’’

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस विभाग में भी कोई तैनाती आलम की सहमति के बिना नहीं हुई और पाकिस्तानी पत्रकार सारा धन लेकर चली गयीं।

सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने शुक्रवार को आलम की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ तस्वीर ट्विटर पर साझा की। इस बारे में पूछे गये सवाल पर नवजोत कौर ने कहा कि यह पुरानी तस्वीर है।

मुस्तफा ने आलम की पंजाब के पूर्व मुख्य सचिव और पूर्व पुलिस महानिदेशक के साथ तस्वीर साझा की थी जिस पर सिंह ने मुस्तफा को आड़े हाथ लिया। इसके जवाब में ठुकराल ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर दो तस्वीर साझा कीं।

भाषा वैभव माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)