अब Gmail हुआ बंद ? ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा #GmailDown, लोग ऐसे निकाल रहे गुस्सा | Now Gmail is closed? #GmailDown is top trending on Twitter, people are getting angry like this

अब Gmail हुआ बंद ? ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा #GmailDown, लोग ऐसे निकाल रहे गुस्सा

अब Gmail हुआ बंद ? ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा #GmailDown, लोग ऐसे निकाल रहे गुस्सा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 12, 2021/8:16 pm IST

नई दिल्ली। कुछ समय पहले फेसबुक, वॉट्सएप और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म डाउन हो गए थे, 6 घंटे डाउन रहने के बाद इसको ठीक किया गया, अब Gmail में यह परेशानी आ रही है। ट्विटर पर #GmailDown टॉप ट्रेंड में रहा, लोगों ने ट्विटर पर गूगल को टैग करते हुए परेशानी बताई।

read more: फिर शुरू होगी लाडली लक्ष्मी योजना, 12वीं पास लड़कियों को ग्रेजुएशन के लिए 20 हजार, व्यवसायिक प्रशिक्षण और ड्राइविंग लाइसेंस देगी सरकार
Gmail मंगलवार को भारत के कुछ हिस्सों में बंद हो गया क्योंकि यूजर ईमेल भेजने या प्राप्त करने में असमर्थ थे, डाउन डिटेक्टर के अनुसार, 68 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं ने बताया कि वे वेबसाइट में समस्याओं का सामना कर रहे हैं, 18 प्रतिशत ने सर्वर कनेक्शन की सूचना दी और 14 प्रतिशत ने लॉगिन समस्या के बारे में बतायया।

read more: 21 हजार रुपए रिश्वत ले रहा था शिक्षा विभाग का संयुक्त संचालक, लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार
भारत और कुछ अन्य देशों में उपयोगकर्ताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शिकायत की कि वे जीमेल तक पहुंचने में असमर्थ हैं, एक यूजर ने कहा, “मैं मेल भेजने या प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूं, जीमेल डाउन है।”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने उल्लेख किया, “मुझे लगता है, फिर से जीमेल काम नहीं कर रहा है, या मैं अकेला उपयोगकर्ता हूं जो समस्या का सामना कर रहा हूं।” फिलहाल गूगल की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।