ओमीक्रोन को पराजित कर दिया जाएगा : भूपेंद्र पटेल |

ओमीक्रोन को पराजित कर दिया जाएगा : भूपेंद्र पटेल

ओमीक्रोन को पराजित कर दिया जाएगा : भूपेंद्र पटेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : December 5, 2021/9:28 pm IST

अहमदाबाद, पांच दिसंबर (भाषा) गुजरात में कोरोना वायरस के ओमीक्रोन स्वरूप का पहला मामला आने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने रविवार को लोगों से आवश्यक एहतियात बरतने का अनुरोध किया और विश्वास जताया कि संक्रमण के नए स्वरूप को हरा दिया जाएगा।

शहर में जायडस कॉरपोरेट पार्क में एक कार्यक्रम में पटेल ने कहा कि लोगों के सहयोग की बदौलत राज्य में आ रहे कोविड-19 के मामले अब देश में सबसे कम हैं।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा, ‘‘पिछले कई महीनों से गुजरात में हर दिन आ रहे कोरोना वायरस के नए मामले देश में अन्य राज्यों के मुकाबले सबसे कम हैं। यह लोगों के सहयोग से संभव हुआ। हम धीरे-धीरे चुनौतीपूर्ण स्थिति से बाहर निकल रहे हैं जिसका हम लंबे समय से सामना कर रहे हैं।’’

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘चूंकि अब कोविड-19 का नया स्वरूप ओमीक्रोन आया है तो यह आवश्यक है कि हम सभी सतर्क रहे जैसे कि हम महामारी की पहले दो लहरों के दौरान रहे थे। मुझे विश्वास है कि हम इस नए स्वरूप को भी हराने में कामयाब होंगे।’’

पटेल ‘कोरोना योद्धाओं’ को समर्पित 22,000 वर्ग फुट से अधिक की हस्तनिर्मित कोविड-19 कलात्मक रजाई का अनावरण करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे।

भाषा गोला नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)