एसीबी की टीम पर पथराव कर ओरापी हेड कांस्टेबल को उसके परिजनों ने छुड़ाया

एसीबी की टीम पर पथराव कर ओरापी हेड कांस्टेबल को उसके परिजनों ने छुड़ाया

: , June 24, 2022 / 02:47 PM IST

धौलपुर(राजस्थान), 24 जून (भाषा) रिश्वतखोरी के एक मामले में फरार चल रहे पुलिस हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार करने गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम पर आरोपी के परिजनों एवं पड़ोसियों ने पथराव कर दिया। ये लोग आरोपी को भी छुड़ा ले गए।

ब्यूरो की ओर से इस संबंध में निहालगंज पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार घटना बृहस्पतिवार रात की है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक आशुतोष ने बताया कि प्राथमिकी में आरोपी हेड कांस्टेबल के परिजनों तथा पड़ोसियों समेत करीब तीन दर्जन लोगों को भादंसं की धाराओं 332, 353,143,504 एवं 506 तथा 224 और 225 के तहत आरोपित किया गया है।

आशुतोष के अनुसार ब्यूरो की टीम बृहस्पतिवार रात, एक वर्ष पूर्व रिश्वत लेने के मामले में फरार चल रहे हेड कांस्टेबल विनोद शर्मा के घर पहुंची और गिरफ्तार कर उसने उसे जैसे ही गाड़ी में बैठाया , तो उसके शोर मचाने पर उसके परिजन और पड़ोसी पथराव करने लगे एवं हाथापाई करते हुए वे शर्मा को छुड़ाकर ले गए।

उन्होंने बताया कि पथराव में करौली ब्यूरो के उपाधीक्षक अमरचंद व दो कांस्टेबलों को चोटें आईं हैं।उल्लेखनीय है कि आरोपी हेड कांस्टेबल रिश्वत लेने के एक मामले में साल भर से वांछित था।

भाषा सं कुंज मनीषा राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)