Owaisi attacked on Congress and Oppositions Unity

कांग्रेस पर बिफरे ओवैसी, कहा ‘महाराष्ट्र पर रो रहे, आपने भी हमारे 4 विधायक बिहार में तोड़े तब कहा थी आपकी नैतिकता’?

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2023 / 11:28 PM IST, Published Date : July 2, 2023/11:28 pm IST

जयपुर : महाराष्ट्र की राजनीतिक उथल-पुथल पर बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया। उन्होंने अपने भाषण में विपक्षी दलों की एकता पर भी निशाना साधा और उन्हें कटघरे में खड़ा किया। (Owaisi attacked on Congress and Oppositions Unity) ओवैसी ने कहा कि महाराष्ट्र में विधायकों के टूटने पर रोने वालों से पूछते है कि उनके भी चार विधायकों को तोड़ा गया, तब आपकी नैतिकता कहा थी? दरअसल एमआईएमएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी राजस्थान के दौरे पर है। यहाँ उन्होंने राजधानी जयपुर में सभा को सम्बोधित किया।

ओवैसी ने कहा कि पटना में विपक्ष की बैठक हुई और बैठक में शरद पवार जिसे लेकर आए थे प्रफुल्ल पटेल को वे आज भाजपा से जाकर मिल गए। इसके बावजूद भी कांग्रेस सेक्युलरिज्म का सर्टिफिकेट बांटती है। कांग्रेस अपने गिरेबान में झांककर देखें कि उन्होंने कैसे-कैसे धोखे दिए हैं। आज मीडिया में हर विपक्ष पार्टी का नेता रो रहा है हैं कि भाजपा ने एनसीपी को तोड़ दिया। आज 40 विधायक चले गए तो ग़लत है और बिहार में हमारे 4 विधायकों को आपने खरीद लिया तो वह सही है? तुम करो तो अच्छा और दूसरे करें तो ग़लत?

Guru Purnima 2023: गुरु पूर्णिमा पर बन रहे ब्रह्म और इंद्र योग, इन 5 उपायों से मिलेगी नौकरी-बिजेनस में तरक्की, दूर होगा कुंडली का गुरु दोष 

ओवैसी ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कांग्रेस बड़ी-बड़ी बातें कर रही है, क्या मुझे नज़र नहीं आता कि आपकी पार्टी में क्या हो रहा है? आपकी पार्टी में कितने लोग तैयार बैठे हैं। (Owaisi attacked on Congress and Oppositions Unity) कितने लोग मौके के इंतज़ार में हैं। हमसे भी बात करते हैं, मैंने कहा अभी रुक जाइए वक्त पर बताएंगे।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें