कुपवाड़ा में पाकिस्तानी घुसपैठिया मारा गया

कुपवाड़ा में पाकिस्तानी घुसपैठिया मारा गया

: , May 20, 2022 / 11:50 PM IST

श्रीनगर, 20 मई (भाषा) जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया और इस दौरान एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों के मुताबिक, सैनिकों को दर्शन पोस्ट के पास नियंत्रण रेखा पर कुछ संदिग्ध गतिविधि दिखाई दी और उन्होंने घुसपैठियों को चुनौती दी जिसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई।

उन्होंने कहा कि सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें एक आतंकवादी मारा गया। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों का अभियान अभी जारी है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि माना जा रहा है कि एक अन्य आतंकवादी घायल हो गया और मौके से फरार हो गया। हालांकि, उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मारे गए आतंकवादी का शव बरामद कर लिया गया है और उसके पास से मिले पहचान पत्र के अनुसार उसकी पहचान पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के अठमुक्कम इलाके के मोहम्मद नज़ीर के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार उसके पास से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ और हथियार जब्त किए गए हैं जिसमें हेरोइन के 10 पैकेट, दो एके राइफल, दो एके मैगजीन और दो पिस्तौल सहित गोला-बारूद शामिल हैं।

भाषा रवि कांत देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)