Patna airport ko udane ki dhamki

‘एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी’ देने वाला शख्स हिरासत में, शराब के नशे में किया था फोन, मच गया था हड़कंप

प्राथमिक जांच में आरोपी मानसिक रोगी व शराब का आदी लग रहा है। गिरफ्तार किए जाने के बाद भी वह नशे में था

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2023 / 06:40 PM IST, Published Date : April 12, 2023/6:37 pm IST

Patna airport ko udane ki dhamki: बिहार के अति व्यस्तम पटना एयरपोर्ट पर उस वक़्त हड़कंप मच गया जब किसी ने फोन कर एयरपोर्ट को उडाने की धमकी दे डाली। वहां मौजूद पैसेंजर्स और स्टाफ में अफरा-तफरी मच गई। सीआईएसएफ और स्थानीय पुलिस ने इस धमकी को गंभीरता से लिया और फिर बम डिफ्यूजर, डॉग स्क्वायड के साथ पूरे एयरपोर्ट को कस्टडी में ले लिया। हालाँकि घंटो चले सघन जाँच पड़ताल के बाद बम प्लांट की यह धमकी पूरी तरफ से अफवाह निकली। पुलिस का दावा हैं की उन्होंने धमकी देने वाल शख्स को हिरासत में ले लिया हैं।

राजनीतिक दलों के केंद्र में यूथ! कांग्रेस विधायक ने चलाई प्लेसमेंट ड्राईव, 2 हजार युवाओं को देंगे नौकरी

पटना एक एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया की समस्तीपुर पुलिस ने फोन करने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि व्यक्ति शराब के नशे में था और उसी दौरान उसने कॉल किया था। बाकि विस्तृत पूछताछ की जा रही है। जिस फोन से कॉल किया गया था वो रिकवर कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया में यही लग रहा कि ये हॉक्स कॉल था।

बंद रहेंगे सभी सरकारी दफ्तर, स्कूलों और कॉलेजों में भी रहेगी छुट्टी, सरकार ने इस दिन घोषित किया स्थानीय अवकाश

Patna airport ko udane ki dhamki: इसी तरह समस्तीपुर के एसपी ने बताया की दरभंगा और पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाले सुधांशु शेखर उर्फ ​​मुकुंद को नगर थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। प्राथमिक जांच में आरोपी मानसिक रोगी व शराब का आदी लग रहा है। गिरफ्तार किए जाने के बाद भी वह नशे में था

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें