BJP released the list of star campaigners
LIVE NOW

Today News LIVE Update: BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, PM मोदी समेत ये 40 नाम शामिल

PM Modi Chitrakoot Visit Live Update: तुलसी पीठ पहुंचे पीएम मोदी, जगद्गुरु रामभद्राचार्य से की मुलाकात

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2023 / 05:16 PM IST, Published Date : October 27, 2023/8:02 am IST

PM Modi Chitrakoot visit Live Update: भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का समय काफी नजदीक आता जा रहा है। ऐसे में बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है। भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के के लिए शुक्रवार यानि की आज 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और गृहमंत्री अमित शाह शामिल हैं। राज्य में एक ही चरण में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होंगे। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को की जाएगी।

 

पीएम मोदी ने श्री सद्गुरू सेवा संघ ट्रस्ट में प्रदर्शनी का किया अवलोकन। संस्कृत का दुनिया में प्रसार हो रहा है। संस्कृत में कई कृतियां लिखी गई है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग संस्कृत को पिछड़ा मान रहे हैं।

 

PM Modi Chitrakoot visit Live Update: चित्रकूट पहुंचे पीएम मोदी। वहां पहुंचकर पीएम मोदी ने रघुवीर मंदिर में पूजा पाठ की। इसके बाद उन्होंने आमसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने संस्कृति महाविद्यालय में पुस्तकालय का उध्दघाटन किया और इसके साथ ही सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट की प्रदर्शनी का शुभारंभ किया। इसके बाद वे जगत गुरू रामभद्राचार्य से  भेंट करेंगे।

भोपाल। देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी आज धर्मनगरी चित्रकूट के दौरे पर हैं। 2 घंटे 35 मिनट तक पीएम मोदी धर्मनगरी में रहेंगे। 11:45 मिनट पर दिल्ली से विशेष विमान से पीएम मोदी खजुराहो पहुंचेंगे। फिर 12:55 पर चित्रकूट के लिए रवाना होंगे। फिर 1 बजकर 40 मिनट पर विशेष विमान से चित्रकूट पहुंचेंगे। 1 बजकर 45 मिनट पर पीएम मोदी रघुवीर मंदिर में पूजा पाठ करेंगे।

Read more: Ration Scam: ED की छापेमारी में मंत्री गिरफ्तार, 20 घंटे तक 8 ठिकानों पर ली गई तलाशी 

PM Modi Chitrakoot visit Live Update: पीएम मोदी सदगुरु सेवा संघ सेवा ट्रस्ट की प्रदर्शनी का भी शुभारंभ और अवलोकन करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी श्री राम संस्कृत महाविद्यालय पहुंचेंगे और यहां पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे। फिर पीएम मोदी तत्काल जानकी कुंड अस्पताल परिसर में बने अरविंद भाई मफतलाल की समाधि स्थल पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। 2:25 मिनट पर कार द्वारा विद्याधाम जानकी कुंड स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp