प्रधानमंत्री मोदी 18 सितंबर को सचिवों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक |

प्रधानमंत्री मोदी 18 सितंबर को सचिवों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक

प्रधानमंत्री मोदी 18 सितंबर को सचिवों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 16, 2021/10:22 pm IST

नयी दिल्ली, 16 सितंबर (भाषा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 सितंबर को विभिन्न मंत्रालयों और विभागों के सचिवों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। यह जानकारी बृहस्पतिवार को सूत्रों ने दी।

पिछले दिनों केंद्रीय मंत्रिपरिषद के सदस्यों के साथ हुए ‘‘चिंतन शिविर’’ के बाद प्रधानमंत्री ने यह समीक्षा बैठक बुलाई है।

सूत्रों ने बताया कि 18 सितंबर को सचिवों के साथ होने वाली बैठक शाम में होगी। बैठक के एजेंडे के बारे में अभी तक कोई विस्तृत जानकारी नहीं आई है।

ज्ञात हो कि कोरोना महामारी के मद्देनजर लोगों के जीवन के साथ ही अर्थव्यवस्था पर पड़े असर को कम करने के लिए सरकार लगातार कुछ न कुछ कदम उठा रही है। अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने के लिए भी सरकार ने कई अहम कदम उठाए हैं।

इस साल जुलाई महीने में प्रधानमंत्री ने अपनी मंत्रिपरिषद में विस्तार और फेरबदल किया था। यह कदम अगले साल सात राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को दृष्टिगत रखते हुए उठाया गया था। जिन राज्यों में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं उनमें उत्तर प्रदेश सहित छह राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार हैं।

गत 14 सितंबर को हुए चिंतन शिविर में प्रधानमंत्री ने इस बात पर जोर दिया था कि सादा जीवन ही जिंदगी की राह है। इस बैठक में प्रधानमंत्री ने मंत्रियों से कहा था कि वह अपने सहयोगियों की सर्वश्रेष्ठ चीजों को अपनाएं।

भाषा ब्रजेन्द्र ब्रजेन्द्र पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers