अमेरिका से लौटे प्रधानमंत्री का पालम हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत |

अमेरिका से लौटे प्रधानमंत्री का पालम हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत

अमेरिका से लौटे प्रधानमंत्री का पालम हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत

: , September 26, 2021 / 06:53 PM IST

नयी दिल्ली, 26 सितंबर (भाषा) भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी नेताओं ने रविवार को अमेरिका से लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यहां पालम हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत किया।

करीब दो किलोमीटर पैदल चलकर पार्टी कार्यकर्ताओं और हवाईअड्डे के बाहर सड़क के किनारे खड़े लोगों से मुलाकात करने वाले मोदी ने उनका स्वागत करने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया।

भाजपा अध्यक्ष ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ मोदी की बैठकों, क्वाड बैठक और संयुक्त राष्ट्र में मोदी के संबोधन का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने दृढ़ता से और स्पष्ट रूप से आतंकवाद तथा विस्तारवाद जैसे वैश्विक मुद्दों और खतरों पर भारत के विचारों को रखा।

भाजपा की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि विभिन्न राज्यों के लोक कलाकारों ने अपनी पारंपरिक वेशभूषा में विभिन्न प्रकार के ढोल और वाद्य यंत्र बजाकर प्रधानमंत्री का अभिवादन किया।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और तरुण चुग, पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद रमेश बिधूड़ी सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता हवाई अड्डे पर मोदी का स्वागत करने वालों में शामिल थे।

भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के आगमन से कुछ घंटे पहले हवाईअड्डे के तकनीकी क्षेत्र में जमा हो गए। मोदी के लिए, एयरपोर्ट के बाहर लोगों का अभिवादन करने के लिए एक मंच भी तैयार किया गया था।

भाषा जोहेब दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga