पुलिस ने टीआरएस की छात्र इकाई की परेड ग्राउंड के पास प्रदर्शन की कोशिश नाकाम की |

पुलिस ने टीआरएस की छात्र इकाई की परेड ग्राउंड के पास प्रदर्शन की कोशिश नाकाम की

पुलिस ने टीआरएस की छात्र इकाई की परेड ग्राउंड के पास प्रदर्शन की कोशिश नाकाम की

: , July 3, 2022 / 05:39 PM IST

हैदराबाद, तीन जुलाई (भाषा) तेलंगाना राष्ट्र समिति विद्यार्थी विभागम (टीआरएसवी) के कार्यकर्ताओं के एक समूह को रविवार को एहतियातन हिरासत में ले लिया गया। वे शहर में परेड ग्राउंड में प्रदर्शन करने की योजना बना रहे थे, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक जनसभा को संबोधित करना है।

टीआरएस की छात्र इकाई टीआरएसवी के कार्यकर्ताओं ने तख्तियां लेकर और ‘‘मोदी वापस जाओ’’ जैसे नारे लगाकर उस्मानिया विश्वविद्यालय के परिसर में आर्ट्स कॉलेज में भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन किया और एक जुलूस निकाला।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों के परेड ग्राउंड की ओर जाने की कोशिश करने पर पुलिस ने उन्हें रोका और उनमें से 20 लोगों को एहतियातन हिरासत में ले लिया।

कार्यकर्ताओं ने सशस्त्र बलों में भर्ती के लिए ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों को रिहा करने तथा उन पर दर्ज मामले वापस लेने की मांग की।

प्रधानमंत्री मोदी भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए यहां आए हुए हैं और वह रविवार शाम को सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में ‘विजय संकल्प सभा’ को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शनिवार को शुरू हुई थी।

हैदराबाद पुलिस जनसभा के लिए व्यापक बंदोबस्त कर रही है और इसमें लाखों लोग शामिल हो सकते हैं।

इससे पहले, पुलिस ने कहा कि किसी भी प्रदर्शन से निपटने के लिए व्यापक कदम उठाए जाएंगे। हैदराबाद शहर और अन्य जिलों के करीब 3,000 पुलिस कर्मी ड्यूटी पर होंगे।

भाषा गोला दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga