15 साल से थी पुलिस को तलाश, वाशिंग मशीन में मिला आरोपी | Police was searching for 15 years, Found in the washing machine

15 साल से थी पुलिस को तलाश, वाशिंग मशीन में मिला आरोपी

15 साल से थी पुलिस को तलाश, वाशिंग मशीन में मिला आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : December 28, 2017/12:05 pm IST

खबर मुबंई से है. जहां एक लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोपी जिसकी 15 साल से तलाश की जा रही थी, वो आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि ये शख्स पुलिस की गिरफ्तारी के डर से वॉशिंग मशीन में छुपा हुआ था. सुनने में ये थोड़ा मजाकिया लग रहा है लेकिन वाकई में ये शख्स वॉशिंग मशीन में ही छिपा हुआ था. आरोपी व्यक्ति का नाम मनोज तिवारी है जो आजाद मैदान पुलिस की वॉन्टेड लिस्ट में शुमार था।  खबरों के अनुसार मनोज तिवारी पर पुणे में भी 1 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। अदालत ने मनोज तिवारी को भगोड़ा घोषित कर दिया था। इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी और बार-बार फोन भी ट्रैक कर रही थी। 

ये भी पढ़ें- शुक्र है, पाकिस्तान ने जाधव की मां के जूतों में बम होने की बात नहीं कहीं – सुषमा

पुलिस ने बताया कि मनोज तिवारी गिरफ्तारी से बचने के लिए बार-बार अपने ठिकाने बदल रहा था।  माना जा रहा है कि जब पुलिस सोमवार को मनोज तिवारी के घर उसे तलाशने पहुंची तब पहले तो उसकी पत्नी और वकील ने उन्हें घुसने नहीं दिया। बाद में जब पुलिस घर में घुसी तो उनके हाथ कुछ नहीं लगा लेकिन लौटते-लौटते पुलिस को आरोपी का वो ठिकाना मिल ही गयी, जहां वो छिपा था और ये थी वॉशिंग मशीन।

ये भी पढ़ें- जेटली ने कहा मनमोहन का सम्मान, फिर हुआ मोदी मनमोहन पर समझौता

मनोज तिवारी अपने ऊपर कपड़े डालकर मशीन में छिपा हुआ था। पुलिस आरोपी को आखिर 15 साल बाद पकड़ने में कामयाब रही। इसके अलावा मनोज तिवारी की पत्नी के खिलाफ भी ड्यूटी पर तैनात पुलिस को कानूनी कार्रवाई में रुकावट डालने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

 

वेब डेस्क, ibc24

 
Flowers