राजस्थान में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या की, ससुर को सूचित कर हुआ फरार |

राजस्थान में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या की, ससुर को सूचित कर हुआ फरार

राजस्थान में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या की, ससुर को सूचित कर हुआ फरार

:   Modified Date:  March 6, 2024 / 12:35 AM IST, Published Date : March 6, 2024/12:35 am IST

कोटा, पांच मार्च (भाषा) राजस्थान के झालावाड़ जिले में भागकर शादी करने के एक महीने से भी कम समय के बाद झगड़े के चलते 22 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि दांगीपुरा थाना क्षेत्र के गोगाड़ी गांव के रहने वाले राजाराम तंवर ने अपने ससुर को फोन कर हत्या की जानकारी दी और फरार हो गया।

पुलिस ने कहा कि राजाराम की पिछले साल पंचपिपली गांव की रहने वाली सुनीता से सगाई हुई थी लेकिन सुनीता के परिवार ने शादी रद्द कर दी थी। हालांकि, दोनों एक-दूसरे के संपर्क में रहे और 10 फरवरी को अपने घरों से भागने के बाद एक मंदिर में शादी कर ली, इसके बाद सुनीता के परिवार ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया।

दांगीपुरा के थाना प्रभारी (एसएचओ) सत्यनारायण गोचर ने कहा कि सोमवार शाम करीब पांच बजे नशे में धुत राजाराम का सुनीता से झगड़ा हो गया, बहस के दौरान राजाराम ने सुनीता सिर पर तेज धार हथियार से वार किया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एसएचओ ने कहा कि सुनीता की हत्या करने के बाद राजाराम ने उसके पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी, महिला के पिता ने पुलिस को सूचित किया।

गोचर ने कहा कि राजाराम शराब पीने का आदी है और शादी के बाद से ही उसका अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता था।

एसएचओ ने कहा कि सुनीता के पिता की शिकायत के आधार पर राजाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव सुनीता के परिवार को सौंप दिया गया।

भाषा जोहेब प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers