राजनाथ सिंह ने मणिपुर के मुख्यमंत्री से मुलाकात की |

राजनाथ सिंह ने मणिपुर के मुख्यमंत्री से मुलाकात की

राजनाथ सिंह ने मणिपुर के मुख्यमंत्री से मुलाकात की

: , August 19, 2022 / 12:53 PM IST

इम्फाल, 19 अगस्त (भाषा) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह से उनके लुवांगशंगबम स्थित आवास पर मुलाकात की और उनके साथ जलपान किया।

मुख्यमंत्री के निजी आवास पर आते समय रक्षा मंत्री सिंह का रास्ते में जोरदार स्वागत किया गया।

भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे, कई राज्य मंत्री और पार्टी की प्रदेश इकाई की अध्यक्ष ए शारदा देवी सहित भाजपा नेता भी इस बैठक में शामिल हुए।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आज अपने घर में स्वागत करके बहुत खुशी हुई। राज्य के कई अहम मामलों पर उनका मार्गदर्शन लिया। उनसे लगातार मिलने वाले सहयोग के लिए उनका बहुत आभारी हूं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘माननीय मंत्रियों, विधायकों, सीओएएस और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की उपस्थिति में अपने आवास पर राजनाथ सिंह जी की जलपान के दौरान मेजबानी करते हुए प्रसन्नता हो रही है।’’

इसके बाद, रक्षा मंत्री असम राइफल्स (दक्षिण) के महानिरीक्षक के मंत्रीपुखरी स्थित कार्यालय गए जहां उन्होंने असम राइफल्स के जवानों और भारतीय सेना की 57वीं माउंटेन डिवीजन के कर्मियों के साथ बातचीत की।

राजनाथ सिंह पूर्वोत्तर राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने बृहस्पतिवार को खुमान लम्पक स्टेडियम में 131वें डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के मणिपुर चरण का उद्घाटन किया।

भाषा

सिम्मी मनीषा

मनीषा

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)