Case will be filed against Congress MP Gaurav Gogoi

Gaurav Gogoi Defamation Case: यहां के CM की पत्नी ने कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई को दी चेतावनी, दायर करेंगी मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला

Case will be filed against Congress MP Gaurav Gogoi:रिंकी भुइयां शर्मा गौरव गोगोई के विरुद्ध 10 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी।

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2023 / 09:22 PM IST, Published Date : September 14, 2023/7:57 pm IST

Case will be filed against Congress MP Gaurav Gogoi : गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा की पत्नी रिंकी भुइयां शर्मा ने बुधवार को कहा कि वह उनकी कंपनी के खिलाफ कथित ‘मिथ्या अभियान’ चलाने के लिए लोकसभा में कांग्रेस के उपनेता गौरव गोगोई के विरुद्ध 10 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी। गोगोई ने बुधवार को आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री की पत्नी की कंपनी को कर्ज से जुड़ी रियायत के तौर पर 10 करोड़ रुपये मिले।

read more : CG Teachers Posting Case: शिक्षकों के पद स्थापना संशोधन का मामला, नया आदेश जारी, ऐसे शिक्षक जॉइन कर सकते हैं स्कूल

भुइयां शर्मा ने एक बयान में आरोप लगाया कि गोगोई ने एक महिला उद्यमी की अगुवाई वाली असम की 17 साल पुरानी कंपनी को बदनाम करने के इरादे से उस पर हमला किया है, जिसने कानून के हर पहलू का पालन किया है। उन्होंने कहा, ‘सांसद गौरव गोगोई द्वारा इस मिथ्या अभियान से अपने मेहनती कर्मचारियों की प्रतिष्ठा की रक्षा करने के लिए, मैं अदालत में उनके खिलाफ 10 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर करने के लिए बाध्य हूं।

 

मुख्यमंत्री की पत्नी को प्रधानमंत्री किसान संपदा योजना के तहत कथित तौर पर कर्ज से जुड़ी रियायत दिए जाने के मुद्दे को लेकर बुधवार से ही हिमंत विश्व शर्मा और गोगोई के बीच सोशल मीडिया मंच पर जुबानी जंग छिड़ी हुई है। शर्मा ने लगातार कहा है कि न तो उनकी और न ही उनकी कंपनी को भारत सरकार की ओर से किसी प्रकार की धनराशि मिली है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी के केंद्र सरकार से पैसे लेने का कोई सबूत देने पर वह कोई भी सजा स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, जिसमें सार्वजनिक जीवन से संन्यास लेना भी शामिल है।

 

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें