दंगे, कर्फ्यू, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार कांग्रेस पार्टी के “जीन” में हैं: आदित्यनाथ |

दंगे, कर्फ्यू, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार कांग्रेस पार्टी के “जीन” में हैं: आदित्यनाथ

दंगे, कर्फ्यू, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार कांग्रेस पार्टी के “जीन” में हैं: आदित्यनाथ

: , November 29, 2022 / 08:23 PM IST

रापड़, 23 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि दंगे, कर्फ्यू, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार कांग्रेस पार्टी के “जीन” में है।

गुजरात के कच्छ जिले के रापड़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि कांग्रेस अयोध्या में कभी राम मंदिर नहीं बनवा सकती थी।

आदित्यनाथ ने कहा, “दंगे, कर्फ्यू, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार कांग्रेस की पहचान है। कांग्रेस जहां भी जाती है, इन चीजों को अपनी विरासत के तौर पर ले जाती है। ये उसके जीन में शामिल हैं।”

उन्होंने कहा, “अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण युद्ध स्तर पर चल रहा है। क्या कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवा सकती थी? कांग्रेस पर कभी भरोसा न करें। कांग्रेस कभी राम मंदिर का निर्माण नहीं करवा सकती थी। सरदार पटेल ने सोमनाथ मंदिर को पुनर्जीवित करने के लिए काम किया था लेकिन कांग्रेस ने इसका विरोध किया था।”

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान होना है। पहले चरण के लिए एक और दूसरे चरण के लिए पांच दिसंबर को मतदान होगा। आठ दिसंबर को मतगणना होगी।

भाषा जोहेब रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)