शाह शुक्रवार को पूर्वोत्तर के तीन दिवसीय दौरे पर जाएंगे, डेयरी सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे |

शाह शुक्रवार को पूर्वोत्तर के तीन दिवसीय दौरे पर जाएंगे, डेयरी सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे

शाह शुक्रवार को पूर्वोत्तर के तीन दिवसीय दौरे पर जाएंगे, डेयरी सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे

: , November 29, 2022 / 08:14 PM IST

गंगटोक/गुवाहाटी, सात अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को पूर्वोत्तर के तीन दिवसीय दौरे पर रवाना होंगे। इस दौरान वह सिक्किम में एक डेयरी सम्मेलन का उद्घाटन करने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय नेताओं से मुलाकात करेंगे और फिर असम में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा भी पार्टी से जुड़े कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए शुक्रवार शाम असम पहुंचेंगे।

शाह ने ट्वीट किया, “सिक्किम और असम की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के लिए पूर्वोत्तर रवाना हो रहा हूं। आज गंगटोक में ‘पूर्वी और उत्तर-पूर्वी क्षेत्र डेयरी सहकारी सम्मेलन-2022’ का उद्घाटन करूंगा, जिसके बाद असम में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होऊंगा।”

सात अक्टूबर के लिए निर्धारित शाह के यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक, गृह मंत्री पहले गंगटोक के राजभवन में सरदार वल्लभभाई पटेल की एक प्रतिमा का अनावरण करेंगे और फिर वह डेयरी सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे।

गृह मंत्री के कार्यालय द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, असम के लिए रवाना होने से पहले शाह दिन में गंगटोक में भाजपा की सिक्किम इकाई के कोर समूह से मुलाकात करेंगे।

शाह और नड्डा का शुक्रवार को गुवाहाटी के सरकारी अतिथि गृह में भाजपा की असम इकाई की कोर कमेटी के साथ बैठक करने का भी कार्यक्रम है।

भाषा पारुल सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)