सिंगापुर एयरलाइन ने कोच्चि से उड़ान सेवा बहाल की, सबरीमला मंदिर का एक विशेष काउंटर

सिंगापुर एयरलाइन ने कोच्चि से उड़ान सेवा बहाल की, सबरीमला मंदिर का एक विशेष काउंटर

Edited By: , November 29, 2021 / 05:24 PM IST

कोच्चि, 29 नवंबर (भाषा) सिंगापुर एयरलाइन ने कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड (सीआईएएल) से यात्री उड़ानें फिर से बहाल करने की घोषणा की है।

सीआईएएल ने कहा कि 30 नवंबर से प्रति सप्ताह तीन उड़ानें संचालित होंगी। सीआईएएल ने एक विज्ञप्ति में कहा कि 30 नवंबर से प्रत्येक सप्ताह मंगलवार, बृहस्पतिवार और रविवार को तीन उड़ानें होंगी और उड़ानें रात 10:15 मिनट पर कोच्चि पहुंचेंगी और रात 11 बजकर 05 मिनट पर रवाना होंगी।

सिंगापुर से आने वाले यात्रियों को हवाई अड्डे पर आरटी-पीसीआर जांच से गुजरना होगा और सात दिन तक घर में पृथकवास में रहना होगा। इसके बाद आठवें दिन फिर उनकी जांच होगी और अगर वे संक्रमित पाए गए तो उन्हें एक और सप्ताह पृथकवास में रहना पड़ेगा।

वहीं, सबरीमला तीर्थयात्रियों के लिए कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक विशेष काउंटर की शुरुआत त्रावणकोर देवोस्वओम बोर्ड ने की है। पहाड़ी पर स्थित इस मंदिर का संचालन यही बोर्ड करता है।

सीआईएएल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि यह काउंटर घरेलू टर्मिनल के आगमन हॉल में स्थित है और बोर्ड की तरफ से इसका संचालन धनलक्ष्मी बैंक करेगा। यहां प्रसाद के लिए कूपन उपलब्ध होंगे।

भाषा स्नेहा नरेश

नरेश