पिता ने मोबाइल फोन दिलाने से मना किया तो बेटे ने आत्महत्या कर ली |

पिता ने मोबाइल फोन दिलाने से मना किया तो बेटे ने आत्महत्या कर ली

पिता ने मोबाइल फोन दिलाने से मना किया तो बेटे ने आत्महत्या कर ली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : September 7, 2021/1:41 pm IST

नोएडा, सात सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा में पिता ने मोबाइल फोन दिलवाने से मना किया तो बेटे ने कथित रूप से सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या कर ली, वहीं हरौला गांव में रहने वाली एक युवती ने अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया और गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

नोएडा के सेक्टर-39 थाने के प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाला अभिषेक कुमार (20) अपने पिता से स्मार्ट मोबाइल फोन खरीदने के लिए कहा, इस पर पिता ने कहा कि अभी पैसे की व्यवस्था नहीं है।

उन्होंने कहा कि इससे आक्रोशित युवक ने सल्फास की गोली खा ली और गंभीर हालत में उसको सोमवार को नोएडा के नियो अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी ।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 47 में रहने वाले विश्राम सिंह नामक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि वहीं थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाली एक युवती ने अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाषा सं

मनीषा रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)