दक्षिण पश्चिमी वायु कमान के प्रमुख ने गुजरात में नलिया स्टेशन का दौरा किया |

दक्षिण पश्चिमी वायु कमान के प्रमुख ने गुजरात में नलिया स्टेशन का दौरा किया

दक्षिण पश्चिमी वायु कमान के प्रमुख ने गुजरात में नलिया स्टेशन का दौरा किया

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 04:47 PM IST, Published Date : November 17, 2021/4:14 pm IST

अहमदाबाद, 17 नवंबर (भाषा) दक्षिण पश्चिमी वायु कमान (एसडब्ल्यूएसी) के प्रमुख एयर मार्शल विक्रम सिंह ने गुजरात के नलिया में वायुसेना स्टेशन का दौरा कर परिचालन प्रतिष्ठानों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें संचालनात्मक तैयारियों और मौजूदा सुरक्षा परिदृश्य के बारे में जानकारी दी गई। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

एक रक्षा विज्ञप्ति में कहा गया है कि गांधीनगर स्थित एसडब्ल्यूएसी के एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ ने मंगलवार को नलिया वायुसेना स्टेशन का दौरा किया और देश के आकाश की रक्षा में वायुसेना स्टेशन द्वारा निभाई गई भूमिका की सराहना की।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि एयर मार्शल ने सभी कर्मियों से हर हाल में उत्कृष्टता के साथ-साथ हर समय उच्च वायु सुरक्षा मानकों को सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

विज्ञप्ति में कहा गया है, ”एयर मार्शल को वर्तमान संचालनात्मक तैयारी, मौजूदा सुरक्षा परिदृश्य और स्टेशन की तैयारियों के बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने वायुसेना अड्डे के विभिन्न परिचालन प्रतिष्ठानों का निरीक्षण किया और देश के आकाश की रक्षा में इसके द्वारा निभाई गई भूमिका की सराहना की।”

विज्ञप्ति में कहा गया है कि एयर मार्शल सिंह ने ”जटिल परिचालन मुद्दों के प्रबंधन में असाधारण क्षमताओं को प्रदर्शित करने के लिए सभी कर्मियों के समन्वित प्रयासों” की भी सराहना की। उन्होंने वहां अधिकारियों के नव-निर्मित भोजनालय का उद्घाटन भी किया।

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)