स्टालिन, पलानीस्वामी ने मोदी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी |

स्टालिन, पलानीस्वामी ने मोदी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी

स्टालिन, पलानीस्वामी ने मोदी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 17, 2021/4:13 pm IST

चेन्नई, 17 सितंबर (भाषा) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, विपक्ष के नेता के. पलानीस्वामी और अन्य नेताओं ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी।

स्टालिन ने ट्वीट किया, ‘‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई। उनकी दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।’’ ऑल इंडिया अन्ना द्रमुक मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के शीर्ष नेताओं ओ पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी ने भी प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

पलानीस्वामी ने प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए ट्वीट किया, ‘‘आपका समर्पण और राष्ट्र की सेवा में प्रतिबद्धता अनुकरणीय है। देश की सेवा के लिए में आपकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।’’ पनीरसेल्वम ने मोदी के जन्मदिन पर अपने बधाई संदेश में ‘‘इन चुनौतीपूर्ण दिनों में’’ आम जनता विशेष रूप से वंचितों और दलितों की भलाई के लिए उनकी करुणा की सराहना की।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पूरा विश्वास है कि आगामी वर्षों में राष्ट्र आपके ऊर्जावान नेतृत्व में (कोविड) महामारी के संकट से और मजबूती से बाहर निकलेगा।’’ उन्होंने प्रार्थना की कि राष्ट्र की सेवा के लिए ईश्वर उन्हें बेहतर स्वास्थ्य प्रदान करे। पाट्टाली मक्कल काची (पीएमके) के संस्थापक डॉ एस रामदास ने भी मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। 1950 में गुजरात में जन्मे मोदी कम उम्र में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) में शामिल हो गए और बाद में भाजपा में आए।

भाषा सुरभि पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)