स्टालिन ने करुणानिधि की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी |

स्टालिन ने करुणानिधि की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी

स्टालिन ने करुणानिधि की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 7, 2021/5:59 pm IST

चेन्नई, सात अगस्त (भाषा) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन

ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की तीसरी पुण्यतिथि पर उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की और पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के शासन को बनाए रखने का संकल्प लेने का आग्रह किया।

स्टालिन ने मरीना समुद्र तट पर पार्टी के दिवंगत संरक्षक की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की और उन्होंने कार्यकर्ताओं से राज्य में द्रमुक के शासन को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करने को कहा। स्टालिन ने कहा कि ‘कलैगनार’ को उनके आदर्शों को पूरा करने के अलावा और कोई श्रद्धांजलि नहीं हो सकती है।

पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि को कला और साहित्य के क्षेत्र में उनकी उपलब्धियों के सम्मान और प्रशंसा के प्रतीक के रूप में ‘कलैगनार’ के रूप में संबोधित किया जाता है।

स्टालिन ने कहा कि दिवंगत नेता ने राज्य में द्रमुक के शासन की शुरुआत करने का सपना देखा था और इसे लगभग तीन महीने पहले पार्टी कार्यकर्ताओं के समर्थन से साकार किया गया है।

द्रमुक सरकार ने छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव जीता था और मई में सत्ता संभाली थी।

स्टालिन ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे तमिलनाडु में पार्टी के शासन को बनाए रखने के लिए ‘‘बड़ा संकल्प’’ लें। उन्होंने कहा, ‘‘आइए हम द्रविड़ आंदोलन के विचारों के आधार पर तमिल भाषा, तमिल लोगों और तमिलनाडु को आगे बढ़ाने का संकल्प लें।

भाषा

देवेंद्र दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)