पटरी में फंसी चप्पल निकालने के प्रयास में छात्रा ट्रेन की चपेट में आई, मौत |

पटरी में फंसी चप्पल निकालने के प्रयास में छात्रा ट्रेन की चपेट में आई, मौत

पटरी में फंसी चप्पल निकालने के प्रयास में छात्रा ट्रेन की चपेट में आई, मौत

: , November 29, 2022 / 08:10 PM IST

जींद, 25 नवंबर (भाषा) हरियाणा के जींद में भिवानी रोड रेलवे फाटक के निकट रेलवे पटरी में फंसी अपनी चप्पल उठाने के दौरान ट्रेन की चपेट में आकर कक्षा छठी की 13 वर्षीय छात्रा की शुक्रवार को मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने यह जानकारी दी।

आश्रम बस्ती निवासी 13 साल की लक्ष्मी बाल आश्रम विद्यालय में छठी कक्षा की छात्रा थी। शुक्रवार दोपहर छुट्टी बाद वह अपने भाई अमरजीत के साथ दिल्ली-बठिंडा रेलवे पटरी को पार कर रही थी। इसी दौरान दौरान लक्ष्मी की चप्पल पटरी में उलझ कर छूट गई।

जब उसने पलटकर चप्पल उठाने की कोशिश की तो वह ट्रेन की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाल आश्रम स्कूल में नौंवी कक्षा के छात्र और मृतका के भाई अमरजीत ने कहा कि वह अपनी बहन के साथ भिवानी रोड रेलवे फाटक तथा जेडी सात के बीच रेल पटरी को पार कर रहा था। उसने बताया कि लक्ष्मी की चप्पल अचानक रेलवे पटरी में उलझकर छूट गई।

अमरजीत ने कहा कि लक्ष्मी ने जब चप्पल उठाने की कोशिश कर रही थी, तभी वह रेलगाडी की चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने मृतका के शव को शव गृह में रखवा दिया है।

रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि दोनों बहन-भाई रेलवे पटरी को पार कर रहे थे, लेकिन पटरी में चप्पल के फंसने पर लक्ष्मी पीछे छूट गई। उन्होंने कहा कि जब लक्ष्मी ने चप्पल उठाने की कोशिश की तो वह ट्रेन की चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई।

भाषा सं. संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)