Student Shoot Video in Girls Toilet Caught Red handed

यूनिवर्सिटी के गर्ल्स टॉयलेट में ऐसा काम कर रहा था लॉ का छात्र, पकड़ा गया रंगे हाथों

यूनिवर्सिटी के एक छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, छात्र को गर्ल्स टॉयलेट में वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा था! Shoot Video in Girls Toilet

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 22, 2022/3:02 pm IST

बेंगलुरु: Shoot Video in Girls Toilet  यहां से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां यूनिवर्सिटी के एक छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि छात्र को गर्ल्स टॉयलेट में झांक रहा था और वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Read More: Parimatch गेम से पैसे कैसे कमाए ? जानें कैसे खेला जाता है यह गेम

Shoot Video in Girls Toilet  मिली जानकारी के अनसुार आरोपी छात्र 21 साल का है और वो कानून की पढ़ाई कर रहा है। आरोपी के खिलाफ यौन उत्पीड़न और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Read More: एयरपोर्ट पर बेकाबू हुई Drishyam 2 की एक्ट्रेस Shriya Saran, खुलेआम पति के साथ करने लगी रोमांसर, लोग पूछे- घर में जगह नहीं है क्या

आरोपी छात्र को पिछले दिनों शौचालय में झांकते हुए पकड़ा गया था। उस समय एक माफीनामा लिखवाकर उसे छोड़ दिया गया था। इस घटना के बाद भी आरोपी छात्र नहीं सुधरा। दो दिन बाद फिर उसने छात्राओं के शौचालय में ताकाझांकी की और वीडियो बनाया। मामले की शिकायत यूनिवर्सिटी प्रबंधन से की गई। जिसके बाद आरोपी को पुलिस के पास सौंपा गया।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक