किशोर का शव खाली मकान से मिला

किशोर का शव खाली मकान से मिला

Edited By: , September 15, 2021 / 03:03 PM IST

त्रिशूर (केरल), 15 सितंबर (भाषा) केरल के त्रिशूर जिले एक किशोर का सड़ा गला शव यहां के एक खाली मकान से बरामद किया गया है। यह शव संभावित रूप से उस 17 वर्षीय किशोर का है जो छह महीने पहले एक बैंक परिसर से लापता हो गया था। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी।

गत 18 मार्च को वडनपल्ली स्थित एक स्थानीय बैंक में अपनी मां के साथ गया किशोर अमल कृष्ण लापता हो गया था। उसके परिवार के सदस्यों ने शव पर मिले कपड़ों और अन्य सामान से उसकी पहचान की।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सड़ा गला शव कम से कम चार महीने पुराना है और उसका शव जब उसके घर से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित इमारत में मिला तो उसका सिर गायब था।

उन्होंने कहा, ‘‘अब तक मिले सबूतों के मुताबिक, हमें संदेह है कि यह लापता किशोर का शव है। लेकिन डीएनए जांच और अन्य वैज्ञानिक जांच के बाद ही हम आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि कर सकते हैं।’’

किशोर के माता-पिता द्वारा दर्ज कराई गई गुमशुदगी की शिकायत के अनुसार, जिले के एक स्थानीय स्कूल में 12वीं का छात्र अमल कृष्णा 18 मार्च को अपनी मां के साथ पास के एक बैंक गया था। इसके अनुसार उसकी मां ने उसे बैंक के बाहर इंतजार करने के लिए कहा था और जब वह अपना काम पूरा करने के बाद वापस आयी तो किशोर वहां नहीं मिला।

भाषा अमित शाहिद

शाहिद