तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय ने एक हज़ार किलोमीटर की 'पदयात्रा' पूरी की |

तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय ने एक हज़ार किलोमीटर की ‘पदयात्रा’ पूरी की

तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय ने एक हज़ार किलोमीटर की 'पदयात्रा' पूरी की

: , August 17, 2022 / 11:04 PM IST

हैदराबाद, 17 अगस्त (भाषा) तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार ने बुधवार को जनगांव जिले के एक गांव में प्रवेश कर अपनी एक हज़ार किलोमीटर की ‘पदयात्रा’ पूरी की।

अपनी कुल 82 दिनों की ‘प्रजा संग्राम यात्रा’ के तीन चरणों में कुमार ने 34 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने बुधवार दोपहर को अप्पीरेड्डीपल्ले गांव में एक विशेष रूप से निर्मित तोरण का अनावरण किया।

भाजपा ने एक विज्ञप्ति में कहा, कुमार ने तेलंगाना के लोगों की समस्याओं को समझने के लिए और ”उन्हें विश्वास और आश्वासन दिलाने के लिए कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार उनका ख्याल रखने के लिए है, पदयात्रा शुरू की थी”।

कुमार की ‘पदयात्रा’ पिछले साल 28 अगस्त को हैदराबाद में चारमीनार के पास प्रसिद्ध भाग्यलक्ष्मी मंदिर से शुरू हुई थी।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि अपनी ‘पदयात्रा’ के दौरान, कुमार ने तेलंगाना के लोगों के सामने आने वाले कई मुद्दों को सुना, विभिन्न वर्गों के लोगों से मुलाकात की और विभिन्न समस्याओं पर हजारों अभ्यावेदन प्राप्त किए। राज्य भाजपा प्रमुख ने तेलंगाना सरकार को पत्र लिखकर उन मुद्दों को रेखांकित किया जो ‘पदयात्रा’ के दौरान उनके सामने आए थे।

इस बीच एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 21 अगस्त को तेलंगाना के मुनुगोड़े में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जहां कांग्रेस विधायक के राजगोपाल रेड्डी के इस्तीफे के बाद उपचुनाव होना है।

भाषा

फाल्गुनी वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)