अभिनेता ने कांग्रेस के पोस्टर पर अपनी तस्वीर के इस्तेमाल पर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी |

अभिनेता ने कांग्रेस के पोस्टर पर अपनी तस्वीर के इस्तेमाल पर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी

अभिनेता ने कांग्रेस के पोस्टर पर अपनी तस्वीर के इस्तेमाल पर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी

: , September 23, 2022 / 10:29 PM IST

बेंगलुरु, 23 सितंबर (भाषा) कर्नाटक में भाजपा सरकार के विरुद्ध अभियान में कांग्रेस द्वारा बिना अनुमति के अभिनेता अखिल अय्यर की तस्वीर इस्तेमाल करने का मामला सामने आया है। इस पर रोष प्रकट करते हुए अय्यर ने शुक्रवार को कांग्रेस के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी।

उन्होंने साफ किया कि कांग्रेस के अभियान से उनका कोई लेनादेना नहीं है। अभिनेता ने राहुल गांधी और सिद्धरमैया से इस मामले का संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

अय्यर ने ट्वीट किया, “मेरी तस्वीर को अवैध रूप से और मेरी अनुमति के बिना कांग्रेस के अभियान “40 प्रतिशत सरकार” के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। मेरा इससे कोई लेनादेना नहीं है। मैं इसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करूंगा। राहुल गांधी और सिद्धरमैया तथा कर्नाटक कांग्रेस को इसका संज्ञान लेना चाहिए।”

अभिनेता ने पार्टी का पोस्टर साझा किया जिस पर उनकी तस्वीर है और उस पर लिखा है “सरकार के 40 प्रतिशत के लालच के कारण 54 हजार युवाओं का करियर बर्बाद हो गया।” यह पोस्टर कांग्रेस के प्रचार अभियान का हिस्सा है जो भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के विरुद्ध चलाया जा रहा है।

इसमें लोक निर्माण कार्यों में राज्य के मंत्री द्वारा कथित तौर पर 40 प्रतिशत कमीशन लेने के आरोप पर तंज कसा गया है। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि अभिनेता के ट्वीट के बाद पोस्ट हटा ली गई है और आंतरिक जांच की जा रही है।

भाषा यश माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)