रामबाग मुठभेड़ की प्रामाणिकता पर सवाल हैं : महबूबा मुफ्ती |

रामबाग मुठभेड़ की प्रामाणिकता पर सवाल हैं : महबूबा मुफ्ती

रामबाग मुठभेड़ की प्रामाणिकता पर सवाल हैं : महबूबा मुफ्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 25, 2021/2:45 pm IST

श्रीनगर, 25 नवंबर (भाषा) पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बृहस्पतिवार को कहा कि शहर के रामबाग इलाके में हुई मुठभेड़ को लेकर ‘जायज शक पैदा हो रहे हैं’’ जिसमें पुलिस ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था।

अधिकारियों ने बताया कि श्रीनगर में हाल में आम नागरिकों की हत्या के मामले में वांछित ‘द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ)’ आतंकवादी संगठन के एक स्वयंभू कमांडर समेत तीन आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने बुधवार को मार गिराया था।

महबूबा ने ट्वीट किया, ‘‘कल रामबाग में हुई कथित मुठभेड़ के बाद उसकी प्रामाणिकता को लेकर जायज शक पैदा हो गए हैं।’’ पीडीपी प्रमुख ने आरोप लगाया कि खबरों और चश्मदीदों के मुताबिक ‘‘ऐसा लगता है कि गोलीबारी एकतरफा थी।’’

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा,‘‘एक बार फिर आधिकारिक बयान जमीनी हालात से मेल नहीं खाता जैसा कि शोपियां, एचएमटी और हैदरपोरा में देखा गया था।’’

गौरतलब है कि बुधवार को रामबाग में मारे गए आतंकवादियों की पहचान टीआरएफ के कमांडर मेहरान शल्ला और पुलवामा निवासी मंजूर अहमद मीर और अराफात शेख के तौर पर की गई है। अधिकारियों के मुताबिक ये आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा के छद्म संगठन टीआरएस से जुड़े हुए थे।

भाषा धीरज मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers