‘ये शादी नहीं हुई तो बदनाम कर दूंगा’.. लड़की की मां को अश्लील वीडियो भेजने लगा युवक

The groom started sending obscene videos to the girl's mother

Edited By: , April 27, 2022 / 10:50 AM IST

बगहा: Latest News on Blackmail ब‍िहार के पश्‍च‍िम चंपारण जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां परिवार वालों की मर्जी से युवक और युवती की शादी तय हुई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया और यह रिश्ता धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गया। जब युवती के परिजनों को लड़के के चाल-चलन का पता चला तो यह शादी कैंसिल हो गई। इसके बाद दूल्‍हे ने दुल्‍हन की अश्लील वीडियो व फोटो मां के मोबाइल पर भेजना शुरू कर दिया। व‍िवाद बढ़ा तो इस संबंध में युवती की मां ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए युवक सहित चार लोगों को नामजद किया है।

Read more :  छात्रा से दोस्ती कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर पांच महीने तक किया रेप, दोस्तों को भी बुलाया 

Groom started sending obscene videos   महिला ने प्राथमिकी में बताया है कि उसकी बेटी की शादी के लिए उसी गांव की सुमित्रा देवी ने अपने रिश्तेदार के बेटा से शादी करने के लिए युवती के स्वजनों को तैयार किया। बताया कि यूपी के घुघली थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी रिश्तेदार रमेश चौधरी का लड़का चंदेश्वर चौधरी है। जिसके बाद युवती के स्वजनों ने युवक को देखने के बाद शादी तय भी कर दिया। सुमित्रा देवी ने युवती का मोबाइल नंबर युवक को दे दिया। जिससे दोनों बातचीत करने लगे। इसी बीच युवती की मां को जानकारी मिली कि चंदेश्वर चौधरी का चाल-चलन अच्छा नहीं है तो वे लोग उससे शादी करने से इन्कार कर गए। जिसके बाद युवक युवती की मां के मोबाइल पर युवती का अश्लील वीडियो व फोटो भेजने लगा कि अगर शादी नहीं करोगी तो इसे वायरल कर बदनाम कर दिया जाएगा।

Read more :  इस जिले में 15 मई तक धारा-144 लागू, बिना अनुमति रैली, जुलूस, धरना प्रदर्शन पर रहेगी रोक, अपर कलेक्टर ने जारी किया आदेश 

इधर 19 अप्रैल को सुमित्रा देवी के घर चंदेश्वर चौधरी, रमेश चौधरी, धीरेन्द्र चौधरी आए और युवती को बहलाकर बगहा बाजार लाने के बाद उसे वीडियो दिखाते हुए धमकी दिया कि अगर मोबाइल पर बात नहीं करेंगी तो उसे बदनाम कर दिया जाएगा। मामले में महिला थानाध्यक्ष धर्मवीर कुमार भारती ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।