न्यायाधीश ने ओपीएस मामले की सुनवाई से खुद को अलग किया |

न्यायाधीश ने ओपीएस मामले की सुनवाई से खुद को अलग किया

न्यायाधीश ने ओपीएस मामले की सुनवाई से खुद को अलग किया

: , August 5, 2022 / 08:09 PM IST

चेन्नई, पांच अगस्त (भाषा) अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के अपदस्थ नेता ओ पनीरसेल्वम (ओपीएस) की याचिका पर सुनवाई कर रहे न्यायाधीश ने शुक्रवार को मामले से खुद को अलग कर लिया। यह याचिका पार्टी की 11 जुलाई को बुलाई गई आम परिषद की बैठक के खिलाफ दाखिल की गई है।

मद्रास उच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति कृष्णन रामास्वामी, जिन्होंने चार अगस्त को पनीरसेल्वम और उनके वकीलों को दीवानी मुकदमे को किसी अन्य न्यायाधीश को स्थानांतरित करने संबंधी याचिका के साथ मुख्य न्यायाधीश के पास जाने के लिए फटकार लगाई थी, ने आज मामले की सुनवाई से खुद को अलग कर लिया।

ओपीएस का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों ने मामले को किसी अन्य न्यायाधीश को स्थानांतरित करने की याचिका के साथ पहले मुख्य न्यायाधीश एम. एन. भंडारी के पास जाने के लिए बिना शर्त माफी मांगी।

न्यायाधीश ने कहा, ‘‘मैं खुद मामले की सुनवाई से खुद को अलग कर सकता था, अगर आपने मुझे मुख्य न्यायाधीश के पास जाने से पहले सूचित किया होता।’’

बाद में, वकील न्यायमूर्ति रामास्वामी के अदालत कक्ष में एकत्र हुए और उन्हें बताया कि याचिका वापस लेने की औपचारिकता पूरी हो गई है।

भाषा

देवेंद्र दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga