अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, युवती ने दर्ज कराया केस, ये वजह आयी सामने |

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, युवती ने दर्ज कराया केस, ये वजह आयी सामने

Biju Janata Dal MLA Bijay Shankar Das: पुलिस के अनुसार तिर्तोल के विधायक पर जगतसिंहपुर सदर थाने में एक महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 19, 2022/10:12 am IST

Biju Janata Dal MLA Bijay Shankar Das: भुवनेश्वर। एक महिला ने बीजू जनता दल के विधायक बिजय शंकर दास के खिलाफ अपनी ही शादी में शामिल न का आरोप लगाया है, इस मामले को लेकर महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार तिर्तोल के विधायक पर जगतसिंहपुर सदर थाने में एक महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : प्री बीएड की परीक्षाएं आज, दो पालियों में 217 केंद्रों में परीक्षा देंगें 75 हजार छात्र

Biju Janata Dal MLA Bijay Shankar Das: महिला के अनुसार उन्होंने शादी का वादा तो किया, लेकिन शुक्रवार को दिनभर इंतजार करने के बाद भी रजिस्ट्रार ऑफिस वे नहीं पहुंचे। पुलिस के मुताबिक विधायक बिजय शंकर दास के खिलाफ कई धाराएं लगाई गई हैं। महिला ने दावा किया कि वह तीन साल से दास के साथ रिश्ते में है और उन्होंने उससे कोर्ट में शादी करने का वादा किया था।

ये भी पढ़ें: वर्जीनिया के मॉल में गोलीबारी, किसी के हताहत होने की खबर नहीं: पुलिस

विवाह के लिए 17 मई को मैरिज रजिस्ट्रार के कार्यालय में आवेदन किया गया था, 30 दिनों के बाद शुक्रवार को शादी की औपचारिकताओं के लिए महिला अपने परिवार के साथ पहुंची लेकिन विधायक उपस्थित नहीं हुए। मामले में विधायक दास का कहना है कि उन्होंने शादी करने से इनकार नहीं किया है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि शादी के पंजीकरण के लिए और 60 दिन बाकी हैं, इसलिए वे नहीं पहुंचे।