गुरुग्राम में मोटरसाइकिल सवार तीन हथियारबंद लोगों ने चालक से ऑटो व नकदी लूटी |

गुरुग्राम में मोटरसाइकिल सवार तीन हथियारबंद लोगों ने चालक से ऑटो व नकदी लूटी

गुरुग्राम में मोटरसाइकिल सवार तीन हथियारबंद लोगों ने चालक से ऑटो व नकदी लूटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : May 21, 2022/9:11 pm IST

गुरुग्राम, 21 मई (भाषा) गुरुग्राम के सोहना रोड पर बाइक सवार तीन हथियारबंद लोगों ने चालक को बंधक बनाकर उससे ऑटो व नकदी लूट ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

सोहना की आईटीआई कॉलोनी निवासी आबिद ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में कहा कि वह शुक्रवार रात करीब दस बजे अपने ऑटो में सीएनजी भरवाकर लौट रहा था।

उन्होंने कहा ” जब मैं जीडी गोयनका विश्वविद्यालय के सामने पहुंचा तो तीन आदमी वहां आए और मुझे रुकने के लिए कहा। उनमें से एक ने मुझ पर पिस्तौल तान दी और मुझे बंधक बना लिया, जबकि दूसरे ने उन्हें पैसे और ऑटो की चाबियां सौंपने के लिए कहा और मेरा ऑटो और 450 रुपये नकद लूट कर भाग गये।”

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने कहा ”जब मैंने चाबी देने से इनकार किया तो उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी। जाने से पहले वह आपस में विक्रम, पवन और देवेश नाम ले रहे थे। विक्रम ने अन्य लोगों को इंदिरा कॉलोनी, वजीराबाद में मिलने के लिए कहा।”

पीड़ित की शिकायत के बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 392 (डकैती) और 397 (डकैती की कोशिश मौत या गंभीर चोट पहुंचाने) और शस्त्र अधिनियम की धारा 25-54-59 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जांच अधिकारी सहायक उप निरीक्षक कृष्ण चंदर ने कहा ”हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।”

भाषा फाल्गुनी पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)