रामगढ़ में तेज गति कार डिवाइडर से टकरायी, तीन की मौत

रामगढ़ में तेज गति कार डिवाइडर से टकरायी, तीन की मौत

Edited By: , September 15, 2021 / 06:29 PM IST

रामगढ़, 15 सितंबर (भाषा) झारखंड के रामगढ़ जिले में कुज्जू थाना क्षेत्र की कुज्जू घाटी में रजरप्पा माता का दर्शन करने आ रहे पांच लोगों की तेज गति कार बुधवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे सड़क के डिवाइडर से टकरा कर पलट गयी जिससे कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों में से एक व्यक्ति की रांची स्थित रिम्स ले जाये जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गयी। यह जानकारी पुलिस ने दी।

रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि बिहार के शेखपुरा से पांच लोग रामगढ़ के रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तका मंदिर दर्शन के लिए कार से आ रहे थे। उन्होंने बताया कि तेज बारिश के हो रही थी और कार की गति भी तेज थी। उन्होंने बताया कि इसी बीच कार के बगल से एक ट्रक गुजरा जिससे वर्षा का पानी कार की विंड स्क्रीन पर आ गया जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे कुज्जू थाना क्षेत्र की कुज्जू घाटी में सड़क के डिवाइडर से टकरा कर पलट गयी।

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये जिनमें एक की हालत गंभीर थी जिसे इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स भेजा गया लेकिन रास्ते में उसकी मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि दो अन्य घायलों का रामगढ़ में ही इलाज किया गया और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में मारे गये दोनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि हताहत लोगों के बारे में बिहार के शेखपुरा में रहने वाले परिजनों से संपर्क करके सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि तीसरे मृतक के शव का रांची के रिम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि कार के चालक 26 वर्षीय मोहित कुमार और 26 वर्षीय गोलू कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी थी जबकि गंभीर रूप से घायल 33 वर्षीय दीपक कुमार झा की मौत रांची रिम्स ले जाये जाने के दौरान रास्ते में हुई।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में घायल दोनों युवकों की पहचान राकी कुमार (30) एवं रिषु राज (28) रूप में की गयी है।

भाषा सं इन्दु अमित

अमित